Move to Jagran APP

Kapil Sharma के शो में पहुंचे हॉलीवुड सिंगर Ed Sheeran, विदेशी बाबू ने बर्फी और पनीर पकोड़ा पर बनाया गाना

विदेशी सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) बीते महीने मुंबई आए थे। जहां उन्होंने कई सेलेब्स से मुलाकात की थी और सिंगर दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) के साथ शो भी किया था । जो लोगों को खूब पसंद आया था। अब एक बार एड शीरन चर्चा में आ गए हैं और इस चर्चा का कारण है कपिल शर्मा का शो।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Wed, 15 May 2024 12:32 PM (IST)
Kapil Sharma के शो में पहुंचे हॉलीवुड सिंगर  Ed Sheeran, विदेशी बाबू ने बर्फी और पनीर पकोड़ा पर बनाया गाना
Kapil Sharma and Ed Sheeran Video (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। बीते शनिवार  संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की स्टार कास्ट नजर आई थी।

जहां सभी खूब मस्ती-मजाक किया। वहीं अब इस शो के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें कोई बॉलीवुड सेलिब्रेटी शामिल नहीं हुआ, बल्कि जाने-माने विदेशी सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Ed Sheeran की पंजाबी सुनकर इम्प्रेस हुई ऑडियंस, कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ के साथ दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

कपिल के कैफे पहुंचे एड शीरन

पिछले काफी समय से खबरें आ रही थी कि कपिल शर्मा के शो में विदेशी सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) दिखाई देंगे, लेकिन कब इसका खुलासा नहीं हो पा रहा था। हालांकि अब नेटफ्लिक्स ने अपने इस शो का नया प्रोमो कर फैंस को सरप्राइज कर दिया। बता दें, एड शीरन (Ed Sheeran) की न सिर्फ विदेशों में फैन फॉलोइंग है, बल्कि भारत में भी लाखों लोग उनके दीवाने हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

एड शीरन ने बोला शाह रुख का फेमस डायलॉग

इस प्रोमो वीडियो की शुरुआत शिरीन की एंट्री से होती नजर आ रही है। इस दौरान एड बेबाक हिंदी बोलते भी नजर आ रहे हैं, जिसे सुनकर तो कपिल के भी होश उड़ गए। उन्होंने शाह रुख खान का आइकॉनिक सिग्नेचर पोज और डीडीएलजे का डायलॉग भी बोला। बड़े-बड़े देशों में छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं।

बर्फी और पनीर पर बनाया नया गाना

हिंदी बोलने से लेकर एक्टर के आइकॉनिक सिग्नेचर पोज के साथ-साथ सिंगर ने सुनील ग्रोवर के कहने पर उनके लिए हिंदी में गाना भी बनाया। सुनील ने एड से अपने लिए जन्मदिन के लिए एक गाना भी गवाया, जिसके बोल थे केक, बर्फी और पनीर पकोड़ा। ये एपिसोड 18 मई को रिलीज होगा।

यह भी पढ़ें- Ed Sheeran की पार्टी में फराह खान के बच्चों ने उड़ाया गर्दा, कभी हाई प्रोफाइल पार्टी में नहीं थी आने की इजाजत