Move to Jagran APP

Ed Sheeran की पार्टी में फराह खान के बच्चों ने उड़ाया गर्दा, कभी हाई प्रोफाइल पार्टी में नहीं थी आने की इजाजत

पॉपुलर अमेरिकन सिंगर Ed Sheeran जब से मुंबई में आए हैं तब से बी टाउन सेलेब्स के साथ उनकी कई फोटो और वीडियो सामने आ चुकी है। एड की हाल ही में शाह रुख खान अमाल मलिक के साथ वीडियो सामने आया था। अब फराह खान की पार्टी से उनके बच्चों के साथ एड की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 16 Mar 2024 02:08 PM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2024 02:08 PM (IST)
Ed Sheeran की पार्टी में फराह खान के बच्चों ने उड़ाया गर्दा, कभी हाई प्रोफाइल पार्टी में नहीं थी आने की इजाजत
पराह खान के बच्चों के साथ एड शीरन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकन सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) इन दिनों मुंबई में हैं। वह जब से यहां आए हैं, तबसे उनके लिए पार्टी पर पार्टी हो रही है। पहले कपिल शर्मा ने उनके लिए पार्टी थ्रो की और अब फराह खान (Farah Khan) ने। एड ने बॉलीवुड सेलेब्स के साथ जमकर मस्ती की। फराह ने पार्टी से कुछ झलकियां दिखाने के साथ ही एड की उनके बच्चों के साथ भी एक क्यूट फोटो शेयर की है।

loksabha election banner

एड शीरन इंडिया में अपने कॉन्सर्ट के लिए हैं। मगर इससे पहले उन्होंने बी टाउन सेलेब्स के साथ जमकर पार्टी की। हाल ही में 'मैं हू न' डायरेक्टर फराह खान ने उनके लिए पार्टी रखी। इस पार्टी की शान बी टाउन के सेलेब्स बने , तो वहीं एड ने फराह के ट्रिपलेट्स के साथ भी एन्जॉय किया। डायरेक्टर ने अपने तीनों बच्चों की एड के साथ फोटो शेयर करने के साथ ही एक बात का खुलासा भी किया। 

फराह की पार्टी में उमड़ा बॉलीवुड

फराह खान ने गौरी खान (Gauri Khan) के रेस्टोरेंट में पार्टी रखी थी। यहां ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ पहुंचे। इसके अलावा राजकुमार राव, अदिति राव हैदरी, चंकी पांडे सहित बी टाउन के तमाम और सेलिब्रिटीज पहुंचे और इस पार्टी की शोभा बढ़ा दी।

फराह के बच्चों संग दिखे एड शीरन

पार्टी में फराह खान के बच्चे- जार, आन्या और दीवा भी पहुंचे। तीनों ने एड के साथ फोटो क्लिक कराई। इस तस्वीर को शेयर करते हुए फराह ने खुलासा किया कि इसके पहले जब उन्होंने एड के लिए पार्टी ऑर्गनाइज की थी, तब उनके बच्चों को अपने ही घर की छत पर आने की अनुमति नहीं थी। ऐसा इसलिए क्योंकि तब वह इस हाई प्रोफाइल पार्टी का हिस्सा बनने के लिए काफी छोटे थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

फराह ने ये भी बताया कि जब एड को इस बारे में पता चला, तो वह उनके बच्चों से मिलने उनके कमरे में चले गए। फराह ने अभी की पार्टी और पुरानी पार्टी से एड शीरन और बच्चों की फोटो शेयर की है।

यह भी पढ़ें: सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड के साथ Aryan Khan ने जमकर लगाए ठहाके, पहली बार दिखा शाह रुख खान के बेटे का ये अंदाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.