Move to Jagran APP

पवन सिंह से अलग होने के बाद 'टूट' चुकी हैं उनकी पत्नी ज्योति सिंह? वीडियो शेयर कर खुद बताई अपनी हालत

Pawan Singh Wife Jyoti Singh भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह उनसे अलग होने के बाद बुरी तरह से टूट चुकी हैं।ज्योति सिंह ने एक वीडियो शेयर कर अपना दर्द बयां किया है और बताया कि वो कितनी दुखी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 21 May 2023 07:39 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 07:39 PM (IST)
पवन सिंह से अलग होने के बाद 'टूट' चुकी हैं उनकी पत्नी ज्योति सिंह? वीडियो शेयर कर खुद बताई अपनी हालत
Pawan Singh s wife Jyoti Singh Viral video

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उनकी कई फिल्मों और गानों की शूटिंग चल रही है। दूसरी तरफ उनकी  पत्नी ज्योति सिंह को कोई गम खाए जा रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी का जिक्र किया और फैंस को बताया कि वो अंदर से पूरी तरह से टूट चुकीं हैं। अपने फेवरेट स्टार की पत्नी का ऐसा हाल देख, फैंस निराश हो गए हैं और उनसे फिर से पवन सिंह की जिंदगी में लौट आने की गुजारिश कर रहे हैं।

loksabha election banner

क्यों टूट चुकी हैं ज्योति सिंह?

ज्योति सिंह और पवन सिंह के बीच अलगाव की खबरें पिछले साल से आ रही हैं। बताया जा रहा है कोर्ट में इनके तलाक का केस भी चल रहा है। अब तो कोर्ट में इसकी सुनवाई के दौरान ही दोनों का आमना सामना होता है। इस दौरान ज्योति, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो अपलोड किया, जिसके बाद फैंस की चिंता और बढ़ गई।

View this post on Instagram

A post shared by jyoti singh (@jyotipsingh999)

क्या पवन सिंह हैं कारण!

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो शांत खड़ी होकर झील को निहार रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में उन्होंने एक सैड सॉन्ग भी लगाया और कैप्शन में लिखा- "कभी-कभी हम तब भी मुस्कराने की कोशिश करते है जब हम अंदर से पूरी से टूट चुके होते है।" वीडियो के आखिर में वो मुस्कुराती हुई भी दिखाई दे रही हैं।

फैंस को हुई चिंता

एक फैन ने लिखा कि- 'भाभी जी प्लीज पवन भैया की जिंदगी में वापस आ जाओ।" तो किसी ने कहा कि उनसे अलग होकर खुश कैसे रह पाओगी। एक ने इमोशनल होकर लिखा- "हम लोग चाहते हैं आप और पवन भैया एक साथ हो जाए"। बता दें कि अलग होने के साथ ही ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर गंभीर आरोप भी लगाए थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.