Move to Jagran APP

Pathaan: शाहरुख को लेकर दीपिका ने कही ये दिल छू लेने वाली बात, कहा- 'मैं यहां न होती अगर...'

पठान के रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन के बाद फिल्म की टीम ने प्रेस कॉन्फेंस कर मीडिया के सवालों के जवाब दिए। ऐसे में दीपिका ने शाहरुख के साथ अपने बॉड की जानकारी दी। शाहरुख ने इस फिल्म के लिए सभी को धन्यवाद दिया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 30 Jan 2023 09:37 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 09:37 PM (IST)
Pathaan: शाहरुख को लेकर दीपिका ने कही ये दिल छू लेने वाली बात, कहा- 'मैं यहां न होती अगर...'
Pathaan: Deepika said this heart touching thing about Shahrukh, said- 'I would not have been here if...'

दिल्ली, जेएनएन। Pathaan: लंबे वक्त बाद शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने मात्र पांच दिनों में 500 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। पठान को बॉक्स ऑफिस पर मिले इस जबरदस्त रिस्पॉन्स पर फैंस का आभार जताते हुए पठान की टीम ने सोमवार को प्रेस मीट का आयोजन किया। इस प्रेस मीट के दौरान दीपिका पादुकोण ने किंग खान के साथ अपने बॉन्ड का खुलासा किया और बताया कि शाहरुख ने कैसे उनका आत्मविश्वास बढ़ाया। 

loksabha election banner

दीपिका ने शाहरुख के साथ केमिस्ट्री पर कही ये बात

समाचार वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार जब प्रेस मीट में दीपिका से शाह रुख के बीच केमिस्ट्री के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा, यह काफी दिलचस्प है कि हमारी केमिस्ट्री बेहद रोचक है। पठान में हमारे किरदार इतने अलग थे, मुझे नहीं लगता कि आपने हमें पहले ऐसा करते देखा है। चाहे वह ओम शांति ओम हो, हैप्पी न्यू ईयर हो या चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्में हमारे बॉन्ड को खास बनाती हैं। हमारा रिश्ता एक-दूसरे के रिश्ते पर बना हुआ है। अभिनेत्री ने आगे कहा कि मैं आज यहां नहीं होती अगर शाहरुख खान का विजन मुझे लेकर साफ नहीं होता तो। मेरे लिए ओम शांति ओम से पहले मैं कभी-भी किसी फिल्म के सेट पर नहीं गई थी, लेकिन उन्होंने मुझे फिल्म के सेट पर काफी आत्मविश्वास दिलाया।

'4 दिनों में भूला 4 साल का वक्त' - शाहरुख

बॉलीवुड के बादशाह ने 4 सालों बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने वाली फिल्म पठान की सफलता के बारे में बोलते हुए कहा, पठान से वापसी करना अच्छा लग रहा है। मैं कभी भी किसी फिल्म को खत्म करने में जल्दबाजी नहीं करता, क्योंकि लोगों के बीच प्यार बांटना अच्छा लगता है और जब ऐसा नहीं होता तो मैं इससे ज्यादा प्रभावित होता हूं। मैं इस फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा, सिड और पूरी टीम का आभारी हूं। पठान ने सच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और पिछले 4 दिनों की वजह से मैं पिछले 4 सालों का लंबे अंतराल को भूल गया हूं।

यह भी पढ़ें: Pathaan के कॉन्फ्रेंस पर शाह रुख खान ने रिवील की 'फाइटर' की कहानी, ऋतिक रोशन नहीं ये स्टार है फिल्म का हीरो

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टिकट टू फिनाले में आकर प्रियंका से हुई ये बड़ी गलती, छिन जाएगा फाइनलिस्ट बनने का मौका ?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.