Move to Jagran APP

Pathaan Controversy: 'प्लीज शाह रुख खान को किसी धर्म से मत जोड़िए', फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर की दर्शकों से अपील

Pathaan Controversy 25 जनवरी को सिनेमाघरों में शाह रुख खान की पठान दस्तक दे रही है। इस फिल्म के साथ किंग खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। पठान को लेकर बाटकॉय भी काफी ट्रेंड में है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 16 Jan 2023 11:14 AM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2023 11:14 AM (IST)
Pathaan Controversy: 'प्लीज शाह रुख खान को किसी धर्म से मत जोड़िए', फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर की दर्शकों से अपील
Pathaan Controversy Please do not associate Shah Rukh Khan with any religion

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Controversy: शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का पहला ट्रैक 'बेशरम रंग' जैसे ही रिलीज हुआ फिल्म विवादों में घिर गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म के बायकॉट को ट्रेंड करा दिया। तो दूसरे तरफ एसआरके के फैंस इसपर बहस कर रहे हैं कि वो फिल्म को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखेंगे। अब अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इस विवाद से फिल्म को कितना नुक्सान पहुंचेगा।

loksabha election banner

हीरो को धर्म से ना जोड़े

बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, अनुभवी फिल्म प्रदर्शक और थिएटर मालिक मनोज देसाई ने इन विरोधों के बारे में बात की। धर्म को फिल्म के साथ जोड़कर देखने पर मनोज देसाई ने कहा कि फिल्मों और धर्म को अलग रखा जाना चाहिए। 'यह बिल्कुल गलत है। दिलीप कुमार की मुगल-ए-आजम के बीच अगर आप धर्म को लाते तो 17 साल नहीं चलती। अभिनेता अभिनेता हैं, उनका धर्म न देखें, यह विनम्र निवेदन है। यह सब सिर्फ मनोरंजन है।'

'मनोरंजन, मनोरंजन, मनोरंजन'

फिल्म द डर्टी पिक्चर से विद्या बालन के एक संवाद का हवाला देते हुए, देसाई जारी रखते हैं, 'जैसा कि विद्या बालन ने अपनी फिल्म में कहा था, फिल्म उद्योग मनोरंजन, मनोरंजन, मनोरंजन है। यह कभी न सोचें कि किसी फिल्म में काम करने वाला कौन हिंदू है और कौन मुसलमान। मैं धर्म में पक्ष नहीं लेता। सभी धर्मों का सम्मान करें और फिल्मों की तुलना जाति से न करें।' 

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म से शाह रुख चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में विलेन के रोल में जॉन अब्राहम हैं और सिद्धार्थ आंनद ने इसमें काफी हाई ऑक्टेन एक्शन थ्रील दिखाया है। सोशल मीडिया फिल्म का जमकर बायकॉट चल रहा है। दूसरी तरफ शाह रुख के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। दुनियाभर में फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट भी जबरदस्त आ रही है। 

ये भी पढ़ें

Pathaan Advance Booking: 'पठान' को मिल रही जबरदस्त एडवांस बुकिंग, विदेश में बज रहा शाह रुख खान के नाम का डंका

Kuttey Weekend Collection: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कुत्ते, वीकेंड पर अर्जुन की मूवी की हुई महज इतनी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.