Move to Jagran APP

'ये देश गांधी जी के साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है!', Operation Valentine का दमदार टीजर हुआ आउट

Operation Valentine Teaser Out ऑपरेशन वेलेंटाइन फरवरी में रिलीज हो रही है। इस एरियल एक्शन फिल्म से वरुण तेज हिंदी भाषी बेल्ट में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले तेलुगु इंडस्ट्री में कई फिल्में की हैं। वरुण फिल्म में फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगे। मानुषी छिल्लर फीमेल लीड रोल में हैं। मानुषी की यह तीसरी रिलीज फिल्म है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Mon, 18 Dec 2023 06:43 PM (IST)Updated: Mon, 18 Dec 2023 06:43 PM (IST)
ऑपरेशन वेलेंटाइन का टीजर हुआ रिलीज। फोटो- एक्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 25 जनवरी को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह एरियल एक्शन फिल्म है, जिसे सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है। फाइटर के कुछ दिन बाद 16 फरवरी को एक और एरियल एक्शन फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसकी काफी चर्चा है।

loksabha election banner

यह फिल्म है ऑपरेशन वेलेंटाइन। यह तेलुगु फिल्म है, जो हिंदी में भी रिलीज की जा रही है। ऑपरेशन वेलेंटाइन से तेलुगु स्टार वरुण तेज हिंदी इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। उनका साथ दे रही हैं मानुषी छिल्लर।

दोनों फिल्म में वायु सेना अधिकारी बने हैं। फिल्म का निर्देशन शक्ति प्रताप सिंह हांडा ने किया है। विज्ञापन फिल्मों से जुड़े रहे शक्ति की यह पहली फीचर फिल्म है। ऑपरेशन वेलेंटाइन का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है, जिसमें फिल्म के एक्शन और डायलॉगबाजी की झलक दिखाई गई है। 

कैसा है फिल्म का टीजर?

फर्स्ट स्ट्राइक टीजर में वरुण तेज को दुश्मनों के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए अपनी पायलटों की टीम को लीड करते हुए दिखाया गया है। उनका डायलॉग 'ये देश गांधीजी के साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है' हर तरफ छा रहा है। टीजर में, वंदे मातरम का बैकग्राउंड म्यूजिक देशभक्ति जगाता है।

यह भी पढ़ें: Fighter Teaser Out: रिलीज हुआ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का टीजर, एरियल एक्शन रोक देंगी सांसें

फिल्म की कहानी हमारे वायु सेना के हीरोज और देश की रक्षा के लिए उनके सामने आने वाली चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है। टीजर में वरुण और मानुषी के बीच जबरदस्त रोमांस और केमिस्ट्री की भी झलक देखने को मिलती है।

8 दिसम्बर को होने वाली थी रिलीज

वरुण तेज कोनिडेला और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' मूल रूप से 8 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, पोस्ट-प्रोडक्शन लंबा खिंचने के कारण फिल्म की रिलीज को देरी का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: इन बॉलीवुड फिल्मों में दिखे Dawood Ibrahim जैसे किरदार, ऋषि कपूर से अजय देवगन तक बने अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर

फिल्म में क्या है वरुण-मानुषी का किरदार?

'ऑपरेशन वेलेंटाइन' में वरुण तेज भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखेंगे, वहीं, मानुषी छिल्लर 'रडार ऑफिसर' की भूमिका निभाएंगी। मानुषी छिल्लर की ये तीसरी रिलीज फिल्म है। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज (2022) में संयोगिता की भूमिका से की थी। उसके बाद विक्की कौशल के साथ द ग्रेट इंडियन फैमिली (2023) में दिखाई दीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.