अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कथित जूतेबाज़ी के बाद अब कपिल शर्मा के शो से जुदा हो गए मशहूर गुलाटी सहित कई कॉमेडियन्स की कमी पूरी करने की कोशिश की जा रही है और इसी कड़ी में इंडियन आइडल से परितोष त्रिपाठी पहुंच गए हैं।

इंडियन आइडल में इन दिनों करन वाही के साथ-साथ पारितोष त्रिपाठी की जुगलबंदी को काफी सराहना मिल रही है। पारितोष अब कपिल शर्मा के शो में ठरकी ताऊजी बन कर आ रहे हैं जिसकी शूटिंग उन्होंने कर ली है। वो इस शनिवार के एपिसोड में नजर आयेंगे। पारितोष कपिल के शो के फैन रहे हैं और उनकी चाहत थी कि उन्हें इस शो में काम करने का मौका मिले। यह पूछे जाने पर कि क्या वो सुनील को रिप्लेस कर रहे हैं, पारितोष स्पष्ट कहा कि आपको लगता है कि सुनील जैसे टैलेंट को कोई रिप्लेस कर सकता है। वह बेस्ट हैं। "मैं कपिल के शो में किसी को रिप्लेस नहीं करने जा रहा। मैं अपना किरदार निभाऊंगा बस।"

कपिल सुनील की उलझी गुत्थी पर बोलीं Production Head प्रीति 

पारितोष ने कपिल के वर्किंग स्टाइल की तारीफ करते हुए कहा है कि अभी उन्होंने एक ही एपिसोड शूट किया है लेकिन कपिल ने उन्हें शो में परफॉर्म करने की पूरी आजादी दी ताकि वो खुद के इनपुट्स भी डाल सकें। पारितोष ने कहा कि वो बस यही चाहेंगे कि सुनील और कपिल फिर से साथ हो जाएं। पारितोष बताते हैं कि टीवी पर लंबे अरसे से किसी ने लिटरेचर को नहीं जोड़ा था। चूंकि उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि लिटरेचर से जुड़ी रही है, तो इस वजह से वो भी खुद भी साहित्य से हमेशा जुड़े रहे है. सुपर डांसर उनके लिए उनके करियर का यू टर्न था। इस शो के दौरान जब उन्होंने एंकरिंग शुरू की तो उन्होंने अपना सिग्नेचर कैरेक्टर मामा का कैरेक्टर इंट्रोड्यूस किया। पारितोष बताते हैं कि उन्होंने यह कैरेक्टर अपने किसी रिलेटिव से लिया था। शो में शिल्पा शेट्टी तो पारितोष की फैन हो गई थीं। उत्तर प्रदेश के देवरिया के रहने वाले पारितोष बचपन में जब किसी की मिमक्री करते थे तो लोग उन्हें नचनियां कहते थे।

द कपिल शर्मा शो का इस कॉमेडियन तिकड़ी ने किया बहिष्कार

तीन साल की उम्र में थियेटर से जुड़े परितोष ने जब इंडियन आइडल के तीनों जज की मिमक्री की तो खूब वाहवाही मिली। प्योर वेज़ परितोष के लिए फरहा खान तो ख़ासतौर पर उनकी फेवरेट बैंगन की सब्जी बनवा कर लाती हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar