Move to Jagran APP

द कपिल शर्मा शो का इस कॉमेडियन तिकड़ी ने किया बहिष्कार

सूत्रों का कहना है कि सोनी एंटरटेनमेंट शर्मा और ग्रोवर के बीच सुलह कराने की पूरी कोशिश में लगा हुआ है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 08:26 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 08:48 PM (IST)
द कपिल शर्मा शो का इस कॉमेडियन तिकड़ी ने किया बहिष्कार
द कपिल शर्मा शो का इस कॉमेडियन तिकड़ी ने किया बहिष्कार

मुंबई। प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा इस वीकेंड अपने तीन टीम मैंबर्स सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के बिना शो शूट करने वाले हैं। हालांकि कपिल को अच्छी तरह से जानने वाले किकु शारदा शो में बने रहेंगे। 

loksabha election banner

हालही में कपिल शर्मा ने फ्लाइट में शराब पीकर अपने साथी कलाकारों के साथ दुर्रव्यवहार किया था। इसके विरोध में अन्य तीन हास्य कलाकारों ने 'द कपिल शर्मा' शो की शूटिंग में नहीं जाने का मन बना लिया है। सूत्रों के मुताबिक, 'सुनील ने इस शो पर वापस नहीं लौटने का फैसला ले लिया है। सुनील ने पहले से ही सोनी एंटरटेनमेंट चैनल को ये स्पष्ट कर दिया है कि वह कपिल की बदतमीजी के बाद शो में वापस नहीं लौट सकते।' इस बात को लेकर चैनल संवेदनशील है, पर शो को बचाने के लिए और इसे कपिल के अहंकार से बचाव करने के लिए चिंतित है। बता दें कि कपिल ने डींग हाकी थी कि यदि उसकी टीम ने जाने का निर्णय कर लिया है तो वह अकेले भी शो खींच सकते हैं, क्योंकि यह शो सिर्फ उनकी वजह से चलता है। अब 'द कपिल शर्मा शो' के अन्य कॉमिक आर्टिस्ट ने कपिल के अभिमान को चुनौती के तौर पर लेने का फैसला किया है। इसलिए, इस सप्ताह होने वाली शूटिंग में सिर्फ किकु शारदा ही दिखाई देंगे। 

तो क्या सुनील को रिप्लेस करेंगे राजू श्रीवास्तव

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा ने अपने शो में नए टेलेंट को पेश करना शुरू भी कर दिया है। रविवार को एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ बेगम जान की स्टार कास्ट शो में मौजूद थी। इस दौरान एक नया कॉमेडी आर्टिस्ट ने संजय दत्त की एक्टिंग करते हुए परफॉर्मेंस दी थी। सूत्रों के मुताबिक, अब ये बात साफ है कि, 'द कपिल शर्मा' शो में इन दिनों काफी उलटफेर चल रहा है। सुनील ग्रोवर वापस नहीं आना चाहते, वहीं अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो का बहिष्कार कर दिया है। इसमें कोई दो राह नहीं कि नवजोत सिंह सिद्दू जो कपिल के बेहद करीब हैं, शो में बनें रहेंगे लेकिन अब देखना ये होगा कि वे भी कब तक बने रहते हैं।

मिर्जा जूलियट के एक्टर बता रहे हैं उनकी गांव की लड़कियों से शहरी लड़कियों को क्या सीखना चाहिए

आपको बताते चलें, सूत्रों का कहना है कि सोनी एंटरटेनमेंट शर्मा और ग्रोवर के बीच सुलह कराने की पूरी कोशिश में लगा हुआ है। लेकिन सुनील ग्रोवर अपनी बात पर कायम रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.