नई दिल्ली, जेएनएन। Nora Fatehi on FIFA Song: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों फीफा वर्ल्ड कप, 2022 के एंथम सॉन्ग लाइट द स्काई पर अपनी परफॉर्मेंस और आवाज देने के चलते सुर्खियों में हैं। वो ऐसा करने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं। अब उन्होंने इस गाने पर अपनी परफॉर्मेंस के अनुभव के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वो इस दौरान काफी नर्वस थीं।

नर्वस थीं नोरा फतेही

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट फ्री प्रेस जर्नल की खबर के मुताबिक, फीफा वर्ल्ड कप के एंथम सॉन्ग लाइट द स्काई मुझे एक उत्सव की भावनाओं से भर देता हैं। इस गाने के अंदर बहुत सारी पॉजिटिव एनर्जी है और हां मंच पर जब मैं अपनी परफॉर्मेंस के दौरान जिन सच्ची भावनाओं को महसूस कर रही थी, जिन्हें मैंने कभी फील नहीं किया था, लेकिन मैं उस वक्त थोड़ी-सी घबराई हुई भी थी, पर मैंने जब लोगों को इस पूरे मूमेंट पर बाहर आते देखा तो मैं खुद का आभारी महसूस कर रही थी।

पॉजिटिव एनर्जी से भरा है गाना

नोरा फतेही ने आगे कहा, फीफा वर्ल्ड कप में लाइट द स्काई गाना बजाना ही मेरे लिए दुनियाभर की खुशी है। ये गाना काफी पॉजिटिव एनर्जी से भरा हुआ है। मेरे लिए इस गाना का अर्थ है एकता, विविधता भारत का फीफा विश्व कप का हिस्सा न होने के बावजूद गाने में हिंदी के बोल भी हैं, जोकि गाने की आत्मा हैं।

फैंस को किया मोटिवेट

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो मैच के दौरान अपना गाना सुनने के बाद उत्साहित हो जाती हैं और स्टैंड्स में ही खुशी से डांस करने लगती हैं। इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने अपने संघर्ष के बारे में फैंस को अवगत कराते हुए मोटिवेट किया था।

इस गाने को नोरा फतेही, बालकीस, रहमा रियाद, मनाल रेडवन ने अपनी आवाज दी है। साथ ही नोरा ने गाने में परफॉर्म भी किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इस दिन समापन होगा फीफा विश्व कप

18 दिसंबर को होगा समापन आपको बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप, 2022 का आयोजन इस बार कतर में किया जा रहा है। 20 नवंबर से शुरू हुआ ये इवेंट 18 दिसंबर को समाप्त होगा।

यह भी पढ़ें: Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा को डायलॉग बोलने में लगता है डर, इस वजह से एक्टिंग से भागती हैं एक्ट्रेस

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट