Move to Jagran APP

Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा को डायलॉग बोलने में लगता है डर, इस वजह से एक्टिंग से भागती हैं एक्ट्रेस

Moving In With Malaika मलाइका अरोड़ा इस वक्त अपने शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब उन्होंने फिल्मों एक्टिंग न करनी के वजह का चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि उनको डायलॉग बोलने में डर लगता है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 06 Dec 2022 07:00 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 07:00 PM (IST)
Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा को डायलॉग बोलने में लगता है डर, इस वजह से एक्टिंग से भागती हैं एक्ट्रेस
Malaika Arora revealed she is afraid to speak dialogues.

नई दिल्ली, जेएनएन। Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा का और बनिजय एशिया का नया शो मूविंग इन विद मलाइका सोमवार से स्ट्रीम हो चुका है, जहां वो शो में आए हुए गेस्ट से अनफिल्टर्ड बातचीत कर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बातचीत करेंगी। शो के पहले एपिसोड में मलाइका का अच्छी दोस्त और इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर फराह खान ने शिरकत की थी, जहां उन्होंने अपने साथ-साथ एक्ट्रेस के कई राजों को भी पर्दाफाश किया था।

loksabha election banner

मलाइका को डायलॉग बोलने में लगता है डर

  

इस एपिसोड में मलाइका ने अपनी ताकत, कमजोरियों और अपने डर के बारे में खुलासा किया है और बताया कि उन्होंने कैसे एक-एक कर अपने डरों पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। जब मलाइका से पूछा गया कि क्या वो एक्टिंग के डर से फिल्मों की स्क्रिप्ट को रिजेक्ट कर देती हैं तो उन्होंने कहा, मैं चकमा नहीं दे रही हूं... इस बारे में मुझे सच में नहीं पता। ये एक्टिंग का इतना डर नहीं है, बल्कि मुझे डायलॉग बोलने के थोड़ी असुविधा महसूस होती है। लोगों के सामने खड़े होना और सच में डायलॉग बोलते वक्त अपनी भावनाओं को कैमरे पर उतारने में मैं थोड़ी असहज हूं। मैं इसको लेकर थोड़ी नर्वस हो जाती हूं... शायद इसीलिए मैं फिल्मों से दूर भागती हूं।

इस वजह से एक्टिंग से बनाई दूरियां

मलाइका ने आगे कहा, इतने सालों में मेरे पास बहुत सारी स्क्रिप्ट्स आई, जिन्हें मैंने देखा और पढ़ा, लेकिन कहीं-न-कहीं मैं हमेशा उनसे दूर रही। खैर, स्कूल में भी जब मुझे कुछ याद करना होता था, जिसको मुझे सार्वजनिक रूप से बोलना होता था तो मुझे इससे काफी नफरत होती थी। मुझे लगाता है कि ये सबसे कठिन टास्क लगता है और इसमें इतना दबाव होता है कि मैं बहुत बेचैन हो जाती हूं... अगर मुझे ऐसा कुछ करना होता था तो मैं न ठीक से सो पाती थी और न ही ठीक से खाना खा पाती थी। इसलिए मेरा ये डर आज भी बना हुआ है।

वहीं, जब शो के पहले एपिसोड में मलाइका से शो के बारे में जानने के बाद उनके बेटे अरहान के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, वो बहुत ही सपोर्टिव है। उसने कहा, मां जाओ ये शो जरूर करें, ये सब सुनने के बाद मुझे लगा की मैं अपनी आधी लड़ाई जीत चुकी हूं। मैं चाहती हूं कि वो आगे चलकर मेरे काम पर काफी प्राउड फील करे। और हां मैं जो कर रही हैं वो खुद को उससे सहज महसूस करे।

एन एक्शन हीरो के स्पेशल सॉन्ग में आईं हैं नजर

आपको बता दें मलाइका अरोड़ा का हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की एक्शन ड्रामा फिल्म एन एक्शन हीरो को एक विशेष सॉन्ग आप जैसा कोई में देखा गया है। इस गाने में मलाइका आयुष्मान के साथ धमाकेदार डांस करते हुए अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत रही हैं। हालांकि एन एक्शन हीरो को क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई असर नहीं दिख रहा है और फिल्म रिलीज होते के साथ ही फ्लॉप होती हुई दिख रही है।

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली हाईकोर्ट से मांगी माफी, जानें क्या है मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.