Move to Jagran APP

'मैं आपसे मिल नहीं पाया लेकिन...' Nick Jonas ने ससुर के लिए लिखी दिल छू लेने वाली बात, प्रियंका पर लुटाया प्यार

Fathers Day के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस (Nick Jonas) के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया था। बीवी प्रियंका के पोस्ट के बाद निक ने भी सोशल मीडिया पर अपने ससुर अशोक चोपड़ा के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा। निक का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Mon, 17 Jun 2024 11:28 AM (IST)
फादर्स डे पर निक जोनस ने ससुर के लिए किया ये पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रविवार को फादर्स डे सेलिब्रेशन था और इस मौके पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर पिता को विश करते हुए ढेर सारे पोस्ट किये। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी पति निक जोनस (Nick Jonas), पिता और ससुर को फादर्स डे की शुभकामनाएं दीं।

प्रियंका चोपड़ा के क्यूट फादर्स डे विश के बीच निक जोनस के एक पोस्ट ने हर किसी का दिल छू लिया। अभिनेता और सिंगर निक ने अपने दिवंगत ससुर के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा कह दिया है जिसे पढ़कर आपका दिल भी प्यार से भर जाएगा।

निक जोनस ने ससुर के लिए किया पोस्ट

निक जोनस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिवंगत ससुर और बीवी प्रियंका चोपड़ा की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जो एक्ट्रेस के बचपन की है। व्हाइट ड्रेस में नन्ही प्रियंका अपने पापा के साथ गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। प्रियंका को टैग करते हुए निक जोनस ने बताया कि भले ही वह उनसे मिल नहीं पाये, लेकिन उन्होंने हमेशा खुद को उनसे कनेक्टेड महसूस किया है।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं पर हुए हमले पर फूटा Priyanka Chopra का गुस्सा, कहा- 'जो नफरत देख रहे हैं उसे...'

निक जोनस ने कैप्शन में लिखा, "मेरे ससुर अशोक चोपड़ा को फादर्स डे की शुभकामनाएं। भले हमें एक-दूसरे से मिलने का मौका नहीं मिला लेकिन मैं आपकी बेटी और आपकी पोती के जरिए आपसे बहुत जुड़ा हुआ महसूस करता हूं। हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं।"

निक के लिए प्रियंका का फादर्स डे पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को फादर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए एक प्यारा पोस्ट किया था। तस्वीर में निक अपनी लाडली को बोतल से दूध पिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ देसी गर्ल ने कैप्शन में लिखा था, "तुम्हें हमारी बेटी के साथ देखना मेरे दिल को कृतज्ञता से भर देता है। तुम एक अद्भुत पिता और पति हो।" इस फोटो को रीशेयर करते हुए निक ने कहा, "मैं तुमसे और हमारी लिटिल गर्ल से बहुत प्यार करता हूं।"

मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों ने साल 2022 में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम मालती मैरी है।

यह भी पढ़ें- पापा की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं Priyanka Chopra, देसी गर्ल ने शेयर किया वीडियो