Move to Jagran APP

Billboard Music Awards 2019 : लाइव कॉन्सर्ट में Nick Jonas ने Priyanka को सबके सामने किया KISS, Video Viral

Nick Jonas Kiss priyanka Chopra प्रियंका और निक की बॉन्डिंग कितनी स्ट्रॉन्ग है ये बात उनकी तस्वीरों में साफ नजर आती है। अब दोनों की एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 02 May 2019 10:30 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2019 10:33 AM (IST)
Billboard Music Awards 2019 : लाइव कॉन्सर्ट में Nick Jonas ने Priyanka को सबके सामने किया KISS, Video Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और रॉकस्टार निक जोनस (Nick Jonas) शादी के बाद से ही चर्चा में रहते हैं। दोनों जहां भी साथ नजर आते हैं वहां की लाइम लाइट चुरा लेते हैं। बीच में ये खबर भी आई थी कि दोनों का तलाक होने वाला है लेकिन ये बात महज़ अफवाह निकली। दोनों की बॉन्डिंग कितनी स्ट्रॉन्ग है ये बाद उनकी तस्वीरों से ही समझ आता है। दोनों की लविंग फोटोज भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

loksabha election banner

अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें निक, प्रियंका को लाइव परफॉर्मेंस के दौरान किस कर रहे हैं। दरअसल, बुधवार को दोनों स्टार्स ने लॉस एंजेलिस में बिल बोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड (Billboard Music Awards 2019) फंक्शन में शिरकत की। अवॉर्ड फंक्शन में निक ने भी अपने भाईयों (Jonas Brothers) के साथ मिलकर लाइव परफॉर्मेंस दिया। लेकिन परफॉर्मेंस के बीच में निक ने कुछ ऐसा किया जिसपर सबकी निगाह टिक गई।

 

View this post on Instagram

😍💏😍 (Priyanka & Nick attending their first Billboard Music Awards together) #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas News (@priyanka_chopra_news) on

परफॉर्मेंस देते हुए निक जब प्रियंका के सामने से निकले तो उन्होंने प्रियंका को किस किया और आगे बढ़ गए। वहां मौजूद कई कैमरों ने इस मूमेंट को कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर दोनों का ये खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है। फैंस दोनों के इस लविंग नेचर की कभी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी। उसके बाद से ही दोनों किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.