मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को चार महीने हो गए हैं। दोनों अपनी शादी से ख़ुश हैं और दुनिया भर में घूम-फिर कर एन्जॉय कर रहे हैं। लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने कभी सोचा भी नहीं था कि उनकी निक जोनास के साथ शादी होगी। इस बारे में उनकी सोच में गलती भी हो गई, जो उन्होंने स्वीकार की है।

प्रियंका ने ये बात वुमेन इन द वर्ल्ड समिट में टीना ब्राउन के साथ हुए एक पैनल डिस्कशन में कही। उन्होंने कहा कि उन्हें निक को जानते हुए दो साल हो गए। शुरू में उन्हें इस बात का अंदाज़ा ही नहीं था कि वो निक की जीवन संगिनी होंगी। प्रियंका कहती हैं कि मैं किताब का कवर देखकर ही उस बुक का अंदाज़ा लगा रही थी। लगता है ये मेरी ही गलती थी। वो तो उस समय ये सोच भी नहीं रहीं थी कि निक से शादी हो जायेगी। प्रियंका ने कहा कि वो निक को OMJ यानि ओल्ड मैन जोनास के नाम से बुलाती हैं। निक एकदम मेच्योर हैं। बहुत ही अच्छे हैं और हमेशा उन्हें जमीन से जोड़े रखते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

So proud to share the stage with the incredible women who took the stage before me and after me at @womenintheworld. Your game changing work is shaping the world and moving the much needed needle for women. I applaud you and feel proud to have had the opportunity to share this platform with all of you. #TinaBrown, Thank you for having me. #WITW

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका ने कहा कि मैं बहुत ही अनकंट्रोल हो जाती हूँ। जो मन में आये करती हूँ लेकिन निक ही हैं जो उन्हें हमेशा सपोर्ट करते हैं। अपने पति की तारीफ़ करते हुए प्रियंका कहती हैं कि एक बात की बात है जब वो और निक अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट का प्लान कर रही थीं लेकिन उन्हें अगले दिन जल्दी काम भी था। इस पर निक ने प्रियंका से कहा कि वो उन्हें प्लान कैंसिल करने के लिए नहीं कहेंगे क्योंकि इस मुकाम तक पहुँचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। मैं अपने दोस्तों के साथ जा रहा हूँ तुम काम खत्म कर के आओ , हम इंतज़ार करेंगे।प्रियंका कहती हैं निक की ये बात उन्हें काफी प्रभवित कर गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Two women with a passion for telling good stories, just got the green light to THEIR story THEIR way. So proud of this incredible partnership with @mindykaling and #dangoor! We are about to show you what it means to be modern, global, and Indian. See you at the cinema!

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 प्रियंका चोपड़ा को लम्बे समय बात बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज़ पिंक में देखा जाएगा, जिसमें फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी हैं। उन्होंने हॉलीवुड में वेवॉच, अ किड लाइक जैक और इज़ट इट रोमांटिक में काम किया है और अब खबर है कि वो एक वेडिंग कॉमेडी में भी काम करेंगी।

यह भी पढ़ें: विदेश से Priyanka chopra jonas की आई तस्वीरें, परिवार संग कर रही हैं एंजॉय, देखिए वीडियो और तस्वीरें

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप