Move to Jagran APP

बधाई हो! नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर आई एक नन्हीं परी

नेहा अपनी प्रेगनेंसी के आखिरी दिनों तक काम कर रही थीं और अपने कई इंटरव्यूज़ में उन्होंने कहा भी था कि वो काम करना कभी नहीं छोड़ेंगी, हां ब्रेक ज़रुर ले सकती हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 02:02 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 10:35 AM (IST)
बधाई हो! नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर आई एक नन्हीं परी

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर्स नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने रविवार को सुबह 11 बजे अपने घर एक नन्ही परी का स्वागत किया। जी हां, नेहा ने आज मुंबई के खार इलाके में स्थित एक अस्पताल में बेबी गर्ल को जन्म दिया है। नेहा अपनी शादी और फिर अपनी प्रेगनेंसी को लेकर लम्बे समय तक चर्चाओं में थीं।

loksabha election banner

10 मई 2018 को दिल्ली के गुरुद्वारे में अंगद से शादी करने के बाद इन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल अकाउंट पर शेयर की जिसे देखकर हर कोई शॉक हो गया इसके बाद अगस्त महीने में दोनों ने एक बार फिर लोगों को चौंकाया नेहा की प्रेगनेंसी की ख़बर शेयर करके। नेहा अपनी प्रेगनेंसी के आखिरी दिनों तक काम कर रही थीं और अपने कई इंटरव्यूज़ में उन्होंने कहा भी था कि वो काम करना कभी नहीं छोड़ेंगी, हां ब्रेक ज़रुर ले सकती हैं।

यह भी पढ़ें:  शाह रुख़ के बेटे अबराम को पक्का यक़ीन है, अमिताभ बच्चन ही उसके 'दद्दू' हैं, देखिए यह तस्वीर

करीना कपूर ख़ान और सोहा अली ख़ान जैसी बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेसेज़ की तरह नेहा ने भी अपनी प्रेगनेंसी किसी से नहीं छुपाई बल्कि, बहुत ही स्टाइलिश तरीके से अपने बेबी बंप को कैरी किया और अंत समय तक काम करती रहीं। नेहा ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि उन्हें डर था कि उनकी प्रेगनेंसी की वजह से उन्हें काम मिलना बैंड ना हो जाए क्यूंकि इस इंडस्ट्री में लुक्स सबसे पहले मैटर करते हैं। लेकिन, उन्हें ख़ुशी है कि प्रेगनेंसी के छह महीने तक उनका बेबी बंप नज़र नहीं आया और अच्छी बात यह भी है कि इंडस्ट्री अब इन चीजों को अपनाने लगीं हैं और काम को लेकर उन्हें कोई परेशानी नहीं आई बल्कि, उनकी एनर्जी और ज्यादा बढ़ गई।आशा है कि करीना और सोहा की तरह ही नेहा भी कुछ ही महीनों में बैक टू वर्क होंगी।

 नेहा के पॉपुलर शो नो फ़िल्टर नेहा में हाल ही में उन्होंने अपने पति अंगद का इंटरव्यू लिया था जहां उन्होंने यह बात साझा की कि जब अनगद ने नेहा की प्रेगनेंसी के बारे मने अपने घर पर बताया था तो घर के बड़ों से उन्हें बहुत डांट पड़ी थीं और सभी उनसे बेहद नाराज़ थे। अंगद ने इस शो में कहा कि अभी तो वी इस बारे में बहुत हंस हंस के बात कर रहे  हैं मगर उस समय उनकी अच्छी खासी क्लास लगी हुई थी।

यह भी पढ़ें: बीती बातों को भूल कर इन अभिनेत्रियों ने भी दी दीपिका-रणवीर को बधाई, देखिये सबका रिएक्शन

नेहा और अंगद को कभी एक साथ कम करते हुए नहीं देखा गया है मगर रियल लाइफ में दोनों की जोड़ी बहुत ही ख़ास और स्पेशल थी। उनके फैन्स उन्हें किसी आइडल कपल से कम नहीं मानते। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.