Move to Jagran APP

बिग बी को अपना दद्दू समझते हैं नन्हे अबराम, इसलिए शाह रुख़ ने कर दी ये गुज़ारिश!

अमिताभ ने नन्हे अबराम के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वो उनसे हाथ मिला रहे हैं और अबराम बेहद गंभीर मुद्रा में अमिताभ के चेहरे को निहार रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 01:52 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 10:58 PM (IST)
बिग बी को अपना दद्दू समझते हैं नन्हे अबराम, इसलिए शाह रुख़ ने कर दी ये गुज़ारिश!
बिग बी को अपना दद्दू समझते हैं नन्हे अबराम, इसलिए शाह रुख़ ने कर दी ये गुज़ारिश!

मुंबई। सिनेमा के पर्दे पर अक्सर कलाकारों को अलग-अलग किरदारों में देखा जाता है। एक-दूसरे के साथ अलग-अलग ऑनस्क्रीन रिलेशनशिप निभाते हैं। कई बार कलाकारों की अदाकारी इतनी वास्तविक होती है कि इनके ऑनस्क्रीन रिलेशनशिप को देखकर इनके असली होने का यक़ीन आने लगता है। शाह रुख़ के बेटे अबराम के साथ कुछ ऐसा ही है, जिसे लगता है कि अमिताभ बच्चन ही उसके पिता शाह रुख़ के पिता हैं। अब शाह रुख़ ने बिग बी से एक ख़ास रिक्वेस्ट की है।

loksabha election banner

इसका खुलासा ख़ुद अमिताभ बच्चन ने किया है। 16 नवंबर को बच्चन फ़ैमिली ने आराध्या का जन्म दिन सेलिब्रेट किया, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों के बच्चे शामिल हुए। इनमें शाह रुख़ और गौरी के बेटे अबराम भी शामिल थे। अमिताभ ने नन्हे अबराम के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वो उनसे हाथ मिला रहे हैं और अबराम बेहद गंभीर मुद्रा में अमिताभ के चेहरे को निहार रहे हैं। पास खड़ी अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन इस मंज़र को देख मुस्कुरा रही हैं।

इस तस्वीर के साथ अमिताभ ने लिखा है- ''और यह हैं नन्हे अबराम, शाह रुख़ के छोटे बेटे, जिन्हें लगता है, बल्कि यक़ीन है और बिना किसी संदेह के वो मानते हैं कि मैं उनके पिता का पिता हूं, और उन्हें (अबराम) यह देखकर हैरानी होती है कि शाह रुख़ के पिता उनके साथ क्यों नहीं रहते?'' अबराम की इस क्यूटनेस पर अमिताभ की हंसी रोके नहीं रुक रही, जो उन्होंने स्माइलीज़ बनाकर ज़ाहिर किया है।

 

View this post on Instagram

... 🤣🤣🤗🤗 .. and this be little Abram, ShahRukh’s little one .. who thinks , believes and is convinced beyond any doubt, that I am his Fathers FATHER .. and wonders why Shahrukh’s father does not stay with him !!!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन की इस मज़ेदार पोस्टर पर शाह रुख़ ने भी रिएक्ट किया है। किंग ख़ान ने लिखा है- ''सर आया करो ना! कुछ नहीं तो कम से कम शनिवार को ही अबराम के साथ वक़्त बिता लिया कीजिए। उसके आईपैड पर वाकई कई मज़ेदार गेम्स हैं। आप उसके साथ डूडल जम्प खेल सकते हैं।''

उधर, शाह रुख़ की बेगम गौरी भी इस मज़ेदार पोस्ट के बाद ख़ुद को रोक नहीं सकीं और बिग बी के साथ अबराम की फोटो पोस्ट कर दी। 

पिछले साल जब आराध्या ने अपना छठा बर्थडे मनाया था, तब शाह रुख़ अबराम को लेकर ख़ुद बच्चन के घर गये थे। उस वक़्त अमिताभ ने दोनों के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें अबराम कैंडी फ्लॉस ले रहे हैं और अमिताभ-शाह रुख़ उन्हें देखकर हंस रहे हैं। 

तब शाह रुख़ ने अमिताभ को शुक्रिया अदा करते हुए लिखा था कि अबराम को लगता है कि अमिताभ ही उनके पिता हैं। अमिताभ ने शाह रुख़ के साथ कुछ यादगार फ़िल्मों में काम किया है। कभी ख़ुशी कभी ग़म में वो उनके बेटे के किरदार में थे। मोहब्बतें में अमिताभ ऐश्वर्या के पिता बने थे, जिसमें शाह रुख़ ने लीड रोल निभाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.