Move to Jagran APP

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन के वकील ने एक्टर की पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप, मामले ने पकड़ा तूल

Nawazuddin Siddiqui बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी पत्नी आलिया संग अपने विवादों को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा में है। प्रॉपर्टी को लेकर शुरू हुआ ये मामला अब बढ़ता हुआ नजर आ रहा है और एक्टर के वकील ने उनकी पत्नी पर कई आरोप लगाए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 07 Feb 2023 07:10 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 07:10 PM (IST)
Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन के वकील ने एक्टर की पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप, मामले ने पकड़ा तूल
Nawazuddin Siddiqui Lawyer Reply Back at Aaliya Claims in Between Property Dispute Controversy/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya: नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। साल 2020 में उनके और उनकी पत्नी आलिया उर्फ जैनब के बीच हुए विवाद ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। कुछ दिनों पहले ही एक्टर की मां ने अपनी बहू के खिलाफ वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद नवाजुद्दीन की पत्नी से पुलिस ने पूछताछ की थी।

loksabha election banner

सेक्रेड गेम्स एक्टर की पत्नी ने एक्टर के परिवार पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था। अब हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील जफर जैदी ने दिल्ली में एक प्रेस मीट की, जिसमें उन्होंने एक्टर की पत्नी पर कई आरोप लगाए।

वकील ने कहा- एक्टर की पत्नी ने बार-बार बदला नाम

इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील ने कहा, 'साल 2001 में आलिया उर्फ अंजलि कुमारी, आठवीं कक्षा फेल ने विनय भार्गव से शादी की थी। उसके बाद वह मुंबई आकर 2010 में अंजना आनंद पांडे बन गई। फिर वह इस्लाम धर्म अपनाकर जैनब बन गई।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शादी करने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से साल 2011 में तलाक ले लिया था, लेकिन जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी का करियर उठा, तो वह उनकी लाइफ में फिर से आलिया बनकर आ गईं। 2020 में उन्होंने नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा था, जिसका मतलब ये है कि दोनों पहले से ही अलग हो चुका हैं और इसका कोई मतलब नहीं है'।

वकील ने नवाजुद्दीन की पत्नी की डेट ऑफ बर्थ को बताया गलत

नावाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील ने आगे कहा, 'अंजना की साल 2008-2009 में एक और राहुल नाम के शख्स से लव मैरिज हुई थी, जिसके साथ वह मुंबई के गोरेगांव में रहती थीं। लेकिन बड़ा बनने की चाह में उन्होंने एक गैंग बनाया, जिसमें अंजना की एक बहन अर्चना पांडे भी शामिल हैं।

अंजना पांडे मुंबई में रहकर अपना सपना पूरा कर रही थीं। जबकि जबलपुर में विनय भार्गव ने अंजना की बहन से शादी की थी। अर्चना भार्गव की शादी पहले ही राजकुमार शुक्ला संग हुई थी, जिसके साथ उनका तलाक नहीं हुआ था। विनय भार्गव ने रेलवे डिपार्टमेंट में अपनी पत्नी का नाम अंजना के नाम से दर्ज करवाया था। ये तीनों ही रेलवे डिपार्टमेंट को चीट कर रहे थे'।

आलिया के वकील ने नवाजुद्दीन के परिवार पर लगाया था आरोप

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की शादी साल 2011 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। आलिया के वकील ने पिछले महीने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार पर परेशान करने का आरोप लगाया था। रिपोर्ट्स की मानें तो पत्नी संग चल रहे इस विवाद के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपना मुंबई का घर छोड़कर मुंबई के किसी होटल में रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने अभिनेता के परिवार के खिलाफ लगाया डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप, केस दर्ज

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने एक्टर की मां पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, बोली- 'मुझे खाना नहीं देते...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.