Move to Jagran APP

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने एक्टर की मां पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, बोली- 'मुझे खाना नहीं देते...'

Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने एक्टर की मां पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा मुझे खान नहीं देते है और बाहर से भी नहीं मंगाने देते है नवाज के घरवाले।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 27 Jan 2023 03:44 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 03:44 PM (IST)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने एक्टर की मां पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, बोली- 'मुझे खाना नहीं देते...'
Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya accused the actor mother of harassment

नई दिल्ली, जेएनएन। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने उनकी पत्नी आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और उन्हें वर्सोवा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अंधेरी वाले आलीशान बंगले में रहने के लिए आलिया लौट आई और नवाज की मां को ये कतई रास नहीं आया। उन्होंने इसे लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी।

loksabha election banner

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाया आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां के एफआईआर के बाद, आलिया ने खुलासा किया कि उन्हें घर पर बहुत उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने ई-टाइम्स को बताया, 'रसोई में मुझे जाने नहीं दिया जाता, मैं लिविंग रूम के सोफे को अपना बिस्तर बना लिया है।मेरे दोस्त जो खाना भेजते हैं उन्हें अंदर नहीं आने दिया जाता है। मैं खुद खाना लेने के लिए गेट तक भी जाने से डरती हूं।  क्या होगा अगर मेरी पीठ के पीछे दरवाजे बंद कर दिए तो।

एक्टर की मां को बताया जिम्मेदार

आलिया ने ये भी कहा कि वो पुलिस के पास भी अपना बयान दर्ज कराने के लिए नहीं जा पा रही इसलिए उन्होंने वकील का इंतजाम किया है। आलिया अपने बच्चों यानि और शोरा के साथ दुबई में रह रही थी, लेकिन पासपोर्ट की दिक्कतों के कारण उन्हें भारत लौटना पड़ा। उनका कहना है कि उन्हें अपने ही घर में रहने की इजाजत नहीं है।

'मैं फंसा हुआ महसूस करती हूं...'

एक्टर की वाइफ ने कहा, 'मैं नवाज को एक दशक से अधिक समय से जानती हूं, मैंने उनसे तब शादी की थी जब वह इतने पॉपुलर स्टार नहीं थे। तो उसकी पत्नी के रूप में, मुझे अपने घर में रहने की अनुमति क्यों नहीं है? यहां तक कि डिलीवरी एजेंटों को भी अब घर में जाने की अनुमति है, मैं खुद को फंसा हुआ महसूस कर रही हूं,'।

नवाज ने नहीं दिया कोई रिएक्शन

यह पूछे जाने पर कि वो कोई स्टैंड क्यों नहीं ले रही है वो चाहे तो किसी और घर में रह सकती है। उनका जवाब है कि इस घर पर उनका कानूनी हक है तो वो इसे क्यों छोड़ें? बता दें कि मुद्दे पर कुछ भी बोलने से नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इनकार कर दिया है उनका कहना है कि ये मामला कोर्ट में है।

ये भी पढ़ें

Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज की बांहों में तोड़ा था सिद्धार्थ शुक्ला ने दम, आखिर क्यों की थी सुसाइड की कोशिश

Bigg Boss 16: टीना दत्ता को फराह खान ने निकाला शो से बाहर, भड़के एक्ट्रेस के फैंस बोले- साजिद ने सही कहा...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.