Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज की बांहों में तोड़ा था सिद्धार्थ शुक्ला ने दम, आखिर क्यों की थी सुसाइड की कोशिश

Shehnaaz Gill Birthday शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी थीं। रात के अंधेरे में अकेले बैठकर वो सड़क किनारे रो रही थी। फिर कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी। जन्मदिन पर जानिए शहनाज के बारे में सब खास...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 27 Jan 2023 02:03 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 02:03 PM (IST)
Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज की बांहों में तोड़ा था सिद्धार्थ शुक्ला ने दम, आखिर क्यों की थी सुसाइड की कोशिश
Shehnaaz Gill Birthday: Siddharth Shukla died in Shehnaaz arms

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehnaaz Gill Birthday: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल 27 जनवरी यानी आज अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। पंजाब की कैटरीना कैफ जब पहली बार सलमान खान के साथ बिग बॉस 16 के मंच पर नजर आईं थी तो एकदम अलग थीं, आज उनका बदला रूप देखकर आप चौक जाएंगे। म्यूजिक एल्बम, सलमान खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म और कमाल का कॉन्फिडेंस, पर शहनाज के लिए वक्त हमेशा ऐसा नहीं था। ऐस दौर था, जब शहनाज खुद को खत्म कर देना चाहती थीं। तो चलिए जानते हैं क्या है उनकी दर्द भरी कहानी...

loksabha election banner

जब व्बायफ्रेंड से हुआ था ब्रेकअप

शहनाज गिल पर पूरे देश की नजर तब आईं, जब वो बिग बॉस के 13वें सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी दोस्ती को लेकर ट्रेंड करने लगीं। लोगों को सिद्धार्थ और उनका मैच अच्छा लगता था। इसी बीच शो में आई उनकी कट्टर दुशमन हिमांशी खुराना। हिमांशी ने शहनाज का राज खोलते हुए बताया कि एक बार ब्वॉयफ्रेंड के छोड़ने पर शहनाज बीच सड़क बैठकर रो रही थीं। तब उन्हें ना जानते हुए भी हिमांशी ने उन्हें संभाला था।

की थी सुसाइड की कोशिश

हिमांशी खुराना के साथ ही एक बार शहनाज का काफी विवाद हो गया था। उनके सॉन्ग आई लाइक इट को शहनाज ने घटिया बता दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई थी। हिमांशी ने उन्हें पलटकर ऐसा जवाब दिया कि पंजाब की कैटरीना कैफ को ये सब अखर गया।  ये बात इतनी बढ़ गई कि शहनाज के पिता ने एक इंटरव्यू में बोला कि हिमांशी की वजह से उनकी बेटी सुसाइड करने वाली थी।  

सिद्धार्थ शुक्ला ने बांहों में तोड़ा था दम

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज गिल काफी इमोशनल थीं। खबर थी कि दोनों जल्द ही सगाई करने वाले थे। मीडिया में उस वक्त ये बताया गया कि सिद्धार्थ ने शहनाज की बांहों में ही दम तोड़ा था। एक्टर की मौत के बाद शहनाज पूरी तरह से बिखर गईं थीं, उन्हें खुद को समेटने और फिर से दुनिया के सामने आने में काफी समय लग गया। 

ये भी पढ़ें 

Bigg Boss 16 जीतने के लिए प्रियंका के खिलाफ निमृत कौर आहलूवालिया अपना रही है ये हथकंडे? इस शख्स ने खोली पोली

Pathaan Collection Worldwide Day 2: दुनियाभर में बजा 'पठान' का डंका, 200 करोड़ पार हुई शाह रुख खान की फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.