Move to Jagran APP

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने अभिनेता के परिवार के खिलाफ लगाया डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप, केस दर्ज

Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya Files Case आलिया सिद्दीकी के खिलाफ नवाजुद्दीन सिद्धिकी की मां ने केस किया है। इस मामले में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया है। अब वह अपने वकील के माध्यम से इस मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 02 Feb 2023 04:17 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 04:17 PM (IST)
Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने अभिनेता के परिवार के खिलाफ लगाया डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप, केस दर्ज
Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya Files Case: नवाजुद्दीन सिद्धिकी फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya Files Case: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी अपने रिश्ते को लेकर एक बार फिर खबरों में है। अब पता चला है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरून्निसा ने उनके खिलाफ ट्रेस्पासिंग का केस कर एफआईआर दर्ज कराई है।

loksabha election banner

आलिया सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी ने मामले की जानकारी दी है

आलिया सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी ने मामले की जानकारी देते हुए ई टाइम्स से कहा, 'जो शिकायत दर्ज कराई गई थी, उसके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। हमने इसे 509 के अंतर्गत कराया है। इसमें महिला के चरित्र को हनन करने का आरोप लगाया गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां का दावा है कि आलिया उनके बेटे की पत्नी नहीं है। यह वक्तव्य नवाजुद्दीन सिद्दीकी को देना चाहिए ना कि उनकी मां को। अगर नवाज यह दावा करते हैं कि आलिया उनकी पत्नी नहीं है तो सभी डॉक्यूमेंट पर उन्होंने आलिया को अपनी पत्नी क्यों घोषित कर रखा है। इसमें सरकारी दस्तावेज और पासपोर्ट भी शामिल है।'

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone ने बहन अनीशा को जन्मदिन पर दी बधाई, कहा- बहन होने पर आपसे ज्यादा अमीर...

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

'नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला बनता है'

आलिया के वकील ने आगे कहा, 'नवाज ने कई इंटरव्यू में भी माना है कि उनके दो बच्चे हैं। उनके पासपोर्ट और बर्थ सर्टिफिकेट का दोनों का नाम है लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां का कुछ और ही कहना है। नवाज इस पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं अगर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां के आरोप सही माने जाएं तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ सीधे-सीधे दुष्कर्म का मामला बनता है क्योंकि अगर आप किसी महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं और आप उन्हें बताते हैं कि आप उनके साथ शादी करेंगे या शादी किए हैं और बाद में आप उससे मुकरते हैं तो यह दुष्कर्म की श्रेणी में आता है।'

यह भी पढ़ें: अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही काम शुरू करेंगे Annu Kapoor, मैनेजर ने बताई वजह

View this post on Instagram

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

'नवाज और आलिया अगर पति पत्नी है तो ट्रेस्पासिंग का मामला नहीं बनता'

वकील ने आगे कहा, 'मैं अभी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ कोई दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं कराने जा रहा हूं। इसका कारण यह है कि कानूनी तौर पर नवाज और आलिया पति पत्नी है अगर ऐसा है तो ट्रेस्पासिंग का मामला नहीं बनता जो कि उनकी मां ने आलिया के खिलाफ लगाया है। कोई अपने पति के घर में कैसे घुस सकता है। अब तो सीसीटीवी भी लग गए हैं। बॉडीगार्ड भी हैं जो कि उन्हें बाथरूम जाने से रोकते हैं। ऐसे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी दोनों तरफ से फंस गए हैं या तो उन पर दुष्कर्म का मामला बनेगा या उन पर डोमेस्टिक वायलेंस का मामला बनेगा क्योंकि उन्होंने आलिया को मानसिक, शारीरिक और वित्तीय तौर पर प्रताड़ित किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.