Move to Jagran APP

Deepika Padukone ने बहन अनीशा को जन्मदिन पर दी बधाई, कहा- बहन होने पर आपसे ज्यादा अमीर...

Deepika Padukone Sister Anisha Photos दीपिका पादुकोण ने अपनी बहन अनीशा पादुकोण को जन्मदिन की बधाई दी है। वह काफी खुश है। उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से बधाई दी है। इस पर कई लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 02 Feb 2023 02:30 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 02:30 PM (IST)
Deepika Padukone ने बहन अनीशा को जन्मदिन पर दी बधाई, कहा- बहन होने पर आपसे ज्यादा अमीर...
Deepika Padukone Sister Anisha Photos: दीपिका पादुकोण फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika Padukone Sister Anisha Photos: दीपिका पादुकोण ने अपनी बहन तनीषा पादुकोण को जन्मदिन पर बधाई दी है। दीपिका पादुकोण की हाल ही में फिल्म पठान रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम और शाह रुख खान की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। यह 2023 की बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है।

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण ने बहन अनीशा को जन्मदिन की बधाई दी है

इस बीच, दीपिका पादुकोण ने समय निकालकर अपनी बहन अनीशा पादुकोण को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने बुधवार की रात को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और उन्होंने एक मैसेज भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'अगर आपके पास जीवन में कुछ नहीं है लेकिन एक प्यारी बहन है तो आप जिनको जानते हैं उनसे बहुत अमीर है।' इसके साथ उन्होंने हैप्पी बर्थडे लिखा है और अपनी बहन को टैग किया है।

यह भी पढ़ें: अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही काम शुरू करेंगे Annu Kapoor, मैनेजर ने बताई वजह

दीपिका पादुकोण की बधाई पोस्ट पर लोग अनीशा को विश कर रहे है

दीपिका की जन्मदिन की बधाई पोस्ट पर लोग अनीशा को विश कर रहे है और जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  अनीशा बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बनी। वह एक प्रोफेशनल गोल्फ प्लेयर हैं और एक एनजीओ की सीईओ है। दोनों की दोस्ती खास है। दोनों को वेकेशन साथ मनाते हैं। वह कई बार दीपिका पादुकोण के साथ प्रोफेशनल आउटिंग पर भी नजर आती है।

यह भी पढ़ें: Prabhas दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म प्रोजेक्ट K दो भागों में होगी रिलीज, आया नया अपडेट

दीपिका पादुकोण ने ओम शांति ओम से ही डेब्यू किया था

दीपिका पादुकोण हाल ही में शाह रुख खान की फिल्म पठान को मिली सफलता से काफी उत्साहित हैं। उन्होंने शाह रुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से ही डेब्यू किया था। दीपिका पादुकोण जल्द ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा वह प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आएंगी। वहीं, वह दिन द इन्टर्न के रीमेक में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली है। वह सिंघम 3 में अजय देवगन के साथ भी होंगी। दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.