Move to Jagran APP

Prabhas दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म प्रोजेक्ट K दो भागों में होगी रिलीज, आया नया अपडेट

Prabhas Project K In 2 Parts प्रोजेक्ट K में दीपिका पादुकोण की भूमिका को अभी उजागर नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि वह एक धमाकेदार रोल कर रही हैं। प्रोजेक्ट के पहले प्रभास की आदि पुरुष और सलार 2023 में रिलीज होगी।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 01 Feb 2023 06:39 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 06:39 PM (IST)
Prabhas दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म प्रोजेक्ट K दो भागों में होगी रिलीज, आया नया अपडेट
Prabhas Project K In 2 Parts: प्रोजेक्ट के की शूटिंग चल रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Prabhas Project K In 2 Parts: प्रभास की फिल्म बाहुबली दो भागों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया था। अब वह जल्द नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 2024 में रिलीज होने वाली है। इसके पहले भाग की शूटिंग पूरी हो गई है और यह दो भागों में रिलीज होने वाली है।

prime article banner

प्रोजेक्ट K में अमिताभ बच्चन की भूमिका अश्वत्थामा से प्रेरित है

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की भूमिका महाभारत के अश्वत्थामा से प्रेरित है। वहीं, प्रभास एक सुपर हीरो के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में फ्यूचरिस्टिक वर्ल्ड को दिखाया गया है। ऐसे विजुअल दिखाए जाएंगे, जिन्हें पहले नहीं देखा गया है। यह थर्ड वर्ल्ड वॉर की पॉसिबिलिटी पर आधारित होगी। अब खबर आई है कि यह फिल्म दो भागों में बन रही है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के भाई को जन्मदिन की दी बधाई, लिखा दिलचस्प नोट

View this post on Instagram

A post shared by ahavideoin (@ahavideoin)

प्रोजेक्ट के भी बाहुबली की तरह 2 भागों में बनाई जा रही है

प्रोजेक्ट के भी बाहुबली की तरह बनाई जा रही है। इसका विजन और प्लाट बड़ा होने के कारण निर्माताओं ने इसे दो भागों में बनाने का निर्णय लिया है। पहले भाग में फिल्म में कनफ्लिक्ट और वर्ल्ड को दिखाया जाएगा। वहीं, दूसरे भाग में ड्रामा दिखाया जाएगा। यह बाहुबली के तर्ज पर बनाई जाएगी। प्रोजेक्ट के भारतीय सिनेमा के बड़ी फिल्म है। वैजयंती मूवीस फिल्म का निर्माण कर रही है, जिसके सिनेमा निर्माण में 50 वर्ष पूरे हो रहे हैं। सूत्रों के अनुसार पार्ट वन का शूट पूरा कर लिया गया है और फिलहाल दूसरे की शूटिंग की जा रही है। दोनों ही भाग एक ही बार में शूट किए जाएंगे। हालांकि, दोनों को अलग-अलग समय पर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की टीम का खुलासा, शैलेश लोढ़ा ने नो ड्यूज पेंडिंग की फॉर्मेलिटी नहीं की हैं...

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

निर्माता को प्रोजेक्ट K के कंटेंट पर भरोसा है

निर्माता को फिल्म के कंटेंट पर भरोसा है। इसलिए इसे दो भागों में रिलीज किया जाएगा। जैसा कि मणिरत्नम PS1 और PS2 के साथ कर रहे हैं। फिल्म का पहला भाग पोस्ट प्रोड्क्शन स्टेज में है, जहां पर वीएफएक्स आर्टिस्ट्स पर काम कर रहे हैं। वहीं, प्रोडक्शन टीम पार्ट 2 की शूटिंग में व्यस्त है।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.