Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की टीम का खुलासा, शैलेश लोढ़ा ने नो ड्यूज पेंडिंग की फॉर्मेलिटी नहीं की हैं...

Shailesh Lodha Pending Payment शैलेश लोढ़ा ने सन 2022 में शो से 14 साल जुड़ने के बाद बीच में छोड़ दिया है। कहा जाता है इसके पीछे कारण यह था कि उनके और निर्माताओं के बीच मतभेद हो गया था।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 01 Feb 2023 05:06 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 05:06 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की टीम का खुलासा, शैलेश लोढ़ा ने नो ड्यूज पेंडिंग की फॉर्मेलिटी नहीं की हैं...
Shailesh Lodha Pending Payment: शैलेश लोढ़ा टीवी कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shailesh Lodha Pending Payment: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी विवादों में है इस शो को छोड़ चुके शैलेश लोढ़ा ने कई बार शो के निर्माताओं पर बकाया पैसा नहीं देने का आरोप लगाया है। अब शो से जुड़ी टीम के मेंबर्स ने शैलेश लोढ़ा के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शैलेश लोढ़ा के बारे में बताया कि कई बार फोन करने के बावजूद वह अपना नो ड्यूज पेंडिंग फॉर्मेलिटी कंपलीट नहीं कर रहे हैं। इसके चलते उनका पेमेंट फंसा हुआ है। 

loksabha election banner

शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ अब शो में तारक मेहता की भूमिका निभा रहे हैं

शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ अब शो में तारक मेहता की भूमिका निभा रहे हैं। इस बात की खबरें सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल होने लगी कि शैलेश लोढ़ा जोकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता की भूमिका निभाते थे वे पिछले 1 साल से अपने पेमेंट का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, सूत्रों ने कहा है कि प्रोडक्शन हाउस का दावा है कि यह आरोप गलत है। प्रोडक्शन हाउस ने कई बार शैलेश लोढ़ा से अपने ड्यूस क्लियर करने के लिए कहा है। वह ऐसा नहीं कर रहे है।

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu की SSMB28 के OTT राइट्स ₹81 करोड़ में नेटफ्लिक्स ने खरीदे, अभी शूटिंग भी नहीं हुई हैं शुरू

शैलेश लोढ़ा को भी उनका बकाया मिलेगा

टाइम्स ऑफ इंडिया को सूत्रों ने बताया, 'हर कंपनी का अपना एक सिस्टम होता है और जो लोग उनसे जुड़े होते हैं, उन्हें नियमों को मानना ही होता है। हमने किसी भी कलाकार का आज तक ड्यूस पेंडिंग नहीं रखा है। शैलेश लोढ़ा को भी उनका बकाया मिलेगा लेकिन उन्हें अपना क्लोजर करके साइन करके पेपर पर देने होंगे।'

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty और केएल राहुल शादी के बाद पहली बार मैगजीन कवर पर आए नजर, पजामा और बाथरोब में कराया फोटोशूट

शैलेश लोढ़ा सहयोग नहीं कर रहे हैं 

असित कुमार मोदी से जब इस बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कुछ भी नहीं कहा। सोहेल रहमानी शो के प्रोजेक्ट हेड है। उन्होंने दावा किया है, 'शैलेश लोढ़ा से कई बार कम्युनिकेशन करने का प्रयास करने के बावजूद वे सहयोग नहीं कर रहे हैं। जब कोई कंपनी से आप जुड़ते हैं, तब किसी प्रोसीजर को फॉलो करना होता है। हर कलाकार और हर स्टाफ को फॉर्मेलिटीज पूरी करनी होती है। कोई भी कंपनी बिना फॉर्मेलिटीज पूरी किए हुए पेमेंट नहीं देती।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.