Move to Jagran APP

Nargis Death Anniversary: जब नरगिस ने अपनी बेटियों के लिए खड़ी कर दी थी मुसीबत, भीड़ के बीच खराब हो गई थी हालत

Nargis Dutt Death Anniversary हिंदी फिल्म जगत की वेटेरन एक्ट्रेस नरगिस दत्त की 3 मई को डेथ एनिवर्सरी है। इंडस्ट्री में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया और कम उम्र में खूब नाम भी कमाया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 03 May 2023 12:02 PM (IST)Updated: Wed, 03 May 2023 12:02 PM (IST)
Nargis Dutt Death Anniversary, Sanjay Dutt Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Nargis Dutt Death Anniversary: नरगिस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा हैं। 6 साल की छोटी उम्र में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। अभिनेत्री ने कम उम्र में ही बेतहाशा सफलता देखी।

घंटों इंतजार करते थे फैंस

फैंस के दिलों में नरगिस के लिए इतनी दिवानगी थी कि वे उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते थे। नरगिस के चाहने वाले उनकी शूटिंग सेट के बाहर लंबी लाइनों में लगे रहते थे।

परिवार के लिए छोड़ा करियर

हालांकि, शादी के बाद नरगिस अपने नाम और शोहरत को छोड़कर घर-गृहस्थी में रम गईं। एक्ट्रेस पति और बच्चों को लिए फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।  

जब शोहरत पड़ी भारी

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर होने के बावजूद नरगिस के लिए उनके फैंस का प्यार कम नहीं पड़ा और इसी प्यार ने एक बार एक्ट्रेस और उनकी बेटियों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी। दरअसल, नरगिस एक बार अपनी दोस्त और बेटियों के साथ शॉपिंग के लिए गई थीं। जहां उनके आने की भनक भर से लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

बेटियों के लिए बनी मुसीबत

नरगिस की बेटी नम्रता दत्त ने अपने एक इंटरव्यू में इस किस्से के बारे में बताया था। उन्होंने कहा, "एक दिन मां, उनकी दोस्त इंद्रा गिडवानी, प्रिया (दूसरी बेटी) और मैं दिल्ली में शॉपिंग लिए गए थे। इस दौरान इंद्रा आंटी अचानक कहीं गुम हो गईं। जिसके बाद उन्होंने दुकानों में जाकर पूछना शुरू कर दिया कि क्या किसी ने नरगिस को देखा है?"

इकट्ठा हुई भारी भीड़

नम्रता ने आग कहा, "उनके सवाल ने मॉल में मां के होने की बात का खुलासा कर दिया, जिसके बाद खबर को फैलते देर ना लगी। हमें कुछ पता समझ आता इससे पहले ही भारी भीड़ मां के आसपास जमा हो गई।" इसके बाद काफी देर फंसे रहने के बाद नरगिस और उनकी बेटियां वहां से निकलकर वापस घर पहुंच पाईं।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.