Move to Jagran APP

Rajkummar Rao ने बताया कैसा होगा Mr And Mrs Mahi में उनका किरदार, फिल्म की कहानी को लेकर कही ये बात

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr And Mrs Mahi) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह मूवी कुछ ही दिनों में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। अब अभिनेता ने एक इंटरव्यू में अपने किरदार महेंद्र और इस मूवी की स्टोरी ऑडियंस को बताई है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 26 May 2024 08:00 AM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 08:00 AM (IST)
राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। यह मूवी कुछ ही दिनों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में इसकी स्टार कास्ट और टीम फिल्म का जमकर प्रमोशन करते हुए नजर आ रही है।

अब फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले अभिनेता ने एक इंटरव्यू में फिल्म की कहानी के बारे में बात की है और साथ ही उन्होंने बताया है कि इसमें उनका किरदार कैसा होने वाला है। दर्शकों को इसमें रोमांस, फाइट सब कुछ देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Mr & Mrs Mahi एक्टर राजकुमार राव अब संभालेंगे प्रोडक्शन की कमान, ओटीटी के साथ शुरू करेंगे नई पारी

ऐसी होगी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की कहानी

लगभग दो हफ्ते पहले 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। उसके बाद से हर कोई इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है। ऑडियंस एक बार फिर राजकुमार और जाह्नवी की जोड़ी बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड है। अब हाल ही में एएनआई के साथ बात करते हुए राजकुमार राव ने फिल्म की कहानी के बारे में बात की है। एक्टर ने कहा कि

'मिस्टर एंड मिसेज माही' यह आप सभी की कहानी है। इस मूवी में आप सबके लिए कुछ न कुछ है। इसमें रिलेशनशिप की स्टोरी है, हसबैंड-वाइफ की, गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड उनका प्यार, उनकी फाइट, उनकी ईगो, उनका करियर इस मूवी में बहुत कुछ है।

वहीं, राजकुमार राव ने अपने किरदार का के बारे में बताया कि इसमें वह एक असफल क्रिकेटर के रूप में दिखाई देने वाले हैं। उन्होंने कहा कि

इस फिल्म में मेरे किरदार का नाम है महेंद्र, जो एक असफल क्रिकेटर है। उसको लाइफ में क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है। उसका सपना था कि वह एक बड़ा क्रिकेटर बने और देश के लिए खेले, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता, जिसकी कई वजह हैं जैसे परिवार का दबाव। इसके बाद उसकी शादी होती है, महिमा एंड महेंद्र। इसके बाद महेंद्र अपना सपना अपनी पत्नी के जरिए जीते हैं। पहले महिमा क्रिकेट खेलती थीं और अब महेंद्र उन्हें सपोर्ट करेंगे।

बता दें कि मिस्टर एंड मिसेज माही आने वाली 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

यह भी पढ़ें: ऑनस्क्रीन क्रिकेटर बनने के लिए Janhvi Kapoor ने की कड़ी मेहनत, इस IPL टीम के साथ घंटों करती थीं प्रैटिक्स


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.