Move to Jagran APP

Mr & Mrs Mahi एक्टर राजकुमार राव अब संभालेंगे प्रोडक्शन की कमान, ओटीटी के साथ शुरू करेंगे नई पारी

साल 2024 में राजकुमार राव के बैक- टू- बैक कई प्रोजेक्ट्स पाइप लाइन में है। श्रीकांत आ रहा है सबकी आंखें खोलने के बाद अब मई के अंत में जाह्नवी कपूर के साथ उनकी दूसरी फिल्म मिस्टर और मिसेज माही रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके साथ ही राजकुमार राव इस साल प्रोडक्शन की कमान भी संभालने जा रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 23 May 2024 10:14 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 10:14 AM (IST)
राजकुमार राव अब संभालेंगे प्रोडक्शन की कमान, (X Image)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। काम के लिहाज से यह साल अभिनेता राजकुमार राव के लिए काफी उत्साहजनक है। उनकी हालिया प्रदर्शित फिल्म 'श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने' के बाद 31 मई को जाह्नवी कपूर के साथ दूसरी फिल्म 'मिस्टर और मिसेज माही' रिलीज होने के लिए तैयार है। इस साल उनकी 'स्त्री 2' और 'विकी और विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्में भी रिलीज के लिए कतार में है।

यह भी पढ़ें- Srikanth Box Office Day 12: वर्क डेज पर फिर सिमटी राजकुमार राव की 'श्रीकांत', बिजनेस पर भारी हुआ मंगल

प्रोडक्शन में हाथ आजमाएंगे राजकुमार

अब राजकुमार बतौर निर्माता एक नई जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं। वह डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स के लिए एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, राजकुमार इस फिल्म को न सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे, बल्कि वह इस फिल्म में अभिनय भी करेंगे। राजकुमार राव की यह एक क्राइम कामेडी फिल्म होगी, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में होंगी।

कब शुरू होगी राजकुमार की फिल्म ?

अर्चना पूरण सिंह को भी इस फिल्म में एक अहम भूमिका में लिया गया है। राजकुमार इस साल की दूसरी छमाही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिलहाल तो वह करण शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भूल चूक माफ' के अंतिम चरणों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वामिका गब्बी अहम भूमिका में हैं। बतौर अभिनेता तो राजकुमार ने अपने पेशेवर सफर में खूब सराहना बटोरी, अब देखना दिलचस्प होगा कि बतौर निर्माता उनका सफर कैसा रहता है।

यह भी पढ़ें- Srikanth Box Office Day 10: वीकेंड पर राजकुमार राव की 'श्रीकांत' की तगड़ी कमाई, इतने करोड़ के पार पहुंचा बिजनेस

श्रीकांत का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

राजकुमार राव की  'श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने' के बिजनेस की बात करें, तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की हालत खस्ता है।  'श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने' रिलीज के 13 दिन थिएटर्स में पूरे कर चुकी है, लेकिन कमाई के मामले में बेहद पीछे चल रही है। फिल्म वीकेंड पर ठीक- ठाक बिजनेस कर रही, लेकिन वर्क डेज आते ही कलेक्शन तेजी से गिरने लगता है।  'श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने' अब तक महज 30 करोड़ के करीब बिजनेस कर पाई है।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.