Move to Jagran APP

Movies Release in February 2023: शहजादा से सेल्फी तक, फरवरी में थिएटर में चलेगा इन फिल्मों का जादू

जनवरी में लक्कड़बग्गा मिशन मजनू और पठान जैसी फिल्में रिलीज हुईं। जिसमें से पठान का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोला। अब फरवरी में भी बॉलीवुड की कुछ खास फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। तो चलिए आज नजर डालते हैं उन्हीं फिल्मों पर...

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 30 Jan 2023 05:13 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 05:13 PM (IST)
Movies Release in February 2023: शहजादा से सेल्फी तक, फरवरी में थिएटर में चलेगा इन फिल्मों का जादू
Movies Release in February 2023: the magic of these films will play in theaters in February

नई दिल्ली, जेएनएन। Movies Release in February 2023: इस साल बॉलीवुड कई बेहतरीन फिल्में देने वाला है। जनवरी में पठान को फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला। जिससे 4 साल बाद शाहरुख की धमाकेदार वापसी हुई। अब फरवरी भी सिनेमा लवर्स के लिए कुछ बेहतरीन फिल्में लेकर आ रहा है। तो चलिए आज नजर डालते हैं फरवरी 2023 में रिलीज होने वाली फिल्मों पर...

loksabha election banner

फराज

फराज से रणबीर कपूर और करीना कपूर के कजन जहान कपूर बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अमुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें इंसानियत और आतंकवाद के बीच की वैचारिक सोच को दिखाया गया है। ये फिल्म 3 फरवरी से आपको इंटरटेन करेगी।

ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत

ये फिल्म भी 3 फरवरी को फिल्म फराज को टक्कर देने उतरेगी। इस फिल्म में विक्की कौशल डीजे मोहब्बत के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है। जो एक डीजे की कहानी को पर्दे पर बयां करेगी।

शहजादा

शहजादा, रोहित धवन के निर्देशन में बनी एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसमें कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की जोड़ी नजर आएगी। इस फिल्म की कहानी बंटू यानी कार्तिक आर्यन के इर्द गिर्द है। जिसे बचपन से ही उसके पिता से नफरत है और पता चलता है। ये फिल्म 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

टाइटैनिक 3D

अगर आप फिल्म टाइटैनिक के फैन हैं और इसे 4k 3D में देखना चाहते हैं तो आपकी ये इच्छा 10 फरवरी से पूरी होगी। दरअसल टाइटैनिक 4k 3D में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म को 25 साल पूरे हुए हैं। ऐसे में इसका जश्न मनाने के लिए इसे 4k 3D में रिलीज करने का फैसला किया गया है। ये फिल्म 10 फरवरी 2023 से आपको फिर इंटरटेन करने के लिए तैयार है।

एंट-मैन एंड द वास्प क्वांटुमेनिया

पीटर रीड के निर्देशन में बनी फिल्म 'एंट -मैन एंड द वास्प क्वांटुमेनिया' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का निर्माण है। इसके ट्रेलर ने हॉलीवुड सिनेमा लवर के दिलों पर छाप छोड़ दी थी। एंटमैन सीरीज की तीसरी फिल्म 'एंट -मैन एंड द वास्प क्वांटुमेनिया' में स्कॉट लैंग के रोल में पॉल रोड नजर आएंगे। ये फिल्म 17 फरवरी से थिएटर्स में धमाल मचाएगी।

शाकुंतलम

अगर आप सामंथा रुथ प्रभु और देव मोहन की जोड़ी पर्दे पर देखना चाहते हैं तो कालीदास के महाकाव्य 'कलिदास शकुंतलम' पर बनी इस फिल्म को जरुर देखें। इस फिल्म में देव मोहन राजा दुष्यंत के किरदार में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में सामंथा शंकुतला का रोल प्ले कर रही हैं। ये फिल्म सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के लिए भी खास है। खबरों की माने तो इस फिल्म में उनकी 6 साल की बेटी भी नजर आएंगी। शकुंतलम आपको 17 फरवरी को थिएटर्स में दस्तक देगी।

सेल्फी

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर 'सेल्फी' को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म की कहानी एक बॉलीवुड सुपरस्टार की है जिसे नए ड्राइविंग लाइसेंस की सख्त जरुरत होती है। वहीं आरटीओ ऑफिसर ओम प्रकाश अग्रवाल बॉलीवुड सुपरस्टार का बहुत बड़ी फैन होता है। अब कहानी इसी तरह आगे बढ़ती है। ये फिल्म 24 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी।

अफवाह

अनुभव सिन्हा और सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म अफवाह में नवाजुद्दी सिद्दकी और भूमि पेडनेकर की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। ये क्राइम थ्रिलर फिल्म आपको 24 फरवरी से सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Pathaan: शाह रुख खान के बाद अब इन 7 सितारों को अच्छे दिनों का इंतजार, एक हिट की शिद्दत से दरकार

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Eviction: बिग बॉस का शॉकिंग एलिमिनेशन, फिनाले से पहले बेघर होंगे यह दो कंटेस्टेंट!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.