Move to Jagran APP

राम चरण की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए ऑस्कर विनर MM Keeravani, कोविड पॉजिटिव की आई थी खबर

MM Keeravani COVID फिल्म आरआरआर के फेमस सॉन्ग नाटू नाटू के म्यूजिक कम्पोजर एमएम कीरावानी (MM Keeravani) के कोरोना से संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही है। इसी बीच अब उनकी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जो देर रात एक्टर के बर्थडे पार्टी की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 28 Mar 2023 09:04 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 09:04 AM (IST)
राम चरण की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए ऑस्कर विनर MM Keeravani, कोविड पॉजिटिव की आई थी खबर
Oscar Winner MM Keeravani, Covid, Natu Natu Song, MM Keeravani, MM Keeravani COVID Positive, Covid 19, Ram Charan

नई दिल्ली, जेएनएन। MM Keeravani COVID Positive: देश में कोरोना वायरस एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है। आए दिन बढ़ती संख्या में लोग एक बार फिर इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी ये वायरस पहुंच गया है। हाल ही में एक्ट्रेस किरण खेर और पूजा भट्ट इसकी चपेट में आई हैं। वहीं अब फिल्म 'आरआरआर' के फेमस सॉन्ग 'नाटू नाटू' के म्यूजिक कम्पोजर एमएम कीरावानी (MM Keeravani) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

loksabha election banner

कोरोना से संक्रमित हुए एमएम कीरावानी

ई टाइम्स, की रिपोर्ट के मुताबिक एमएम कीरावानी ने बताया, 'यात्राओं और उत्साह का नतीजा यह रहा कि मैं अब कोविड से पीड़ित हूं। मैं कोविड से संक्रमित हो गया हूं और मैं मेडिकेशन पर हूं। डॉक्टर की तरफ से मुझे बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। 

राम चरण की बर्थडे पार्टी में आए नजर

कोरोना वायरस की खबरों के बाद सोशल मीडिया पर एमएम कीरावानी की कुछ नई तस्वीरें भी सामने आई है। जो सोमवार को हैदराबाद में हुई राम चरण के बर्थडे पार्टी की है। दरअसल, RRR एक्टर राम चरण ने 27 मार्च को अपना 38वां जन्मदिन बड़ी ही धूम-धाम सेलिब्रेट किया है। उन्होंने अपने घर पर शानदार पार्टी रखी, जिसमें कई साउथ स्टार भी नजर आए। इस तस्वीर के बाद कयास लगाए जा रहे है कि कीरावानी की तबीयत में पहले काफी सुधार हो गया है।  

ऑस्कर अवॉर्ड को किया याद

उन्होंने ऑस्कर में फिल्म 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' गाने को मिले अवॉर्ड को याद करते हुए कहा, 'वो सब एकदम कल्पना की तरह था। हम हमेशा अमेरिका में अवॉर्ड्स सेरिमनी में जीतते रहेंगे। नाटू नाटू को थोड़ा ही समय में दुनिया भर में एक अलग पहचान मिल गई।'  उन्होंने ये भी कहा कि अब कोई 'नाटू नाटू' नहीं बनेगा। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा, 'मैंने कभी भी अपने कम्पोजिशन में कुछ भी रिपीट नहीं किया है। आगे भी मेरा ऐसा करने का कोई इरादा नहीं है। चाहे ऑफर कितना ही बड़ा क्यों न हो।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.