Move to Jagran APP

Bad Boy से डेब्यू कर रहे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी, फिल्म के गाने 'जनाबे आली' में पापा संग लगाये ठुमके

Mithun Chakraborty With Son Namashi नमाशी ने मिथुन के साथ एक ही फ्रेम में आने पर सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर की थी। बैड ब्वॉय का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है जो घायल घातक दामिनी और अंदाज अपना अपना के लिए जाने जाते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Wed, 29 Mar 2023 02:31 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 02:31 PM (IST)
Mithun Chakraborty Dances With Son Namashi In His Debut Film Bad Boy. Photo- screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। उन्हें अभिनय की दुनिया में लॉन्च करने का बीड़ा राजकुमार संतोषी ने उठाया है, जिनके निर्देशन में बनी बैड ब्वॉय से नमाशी डेब्यू कर रहे हैं।

फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिलहाल इसका प्रमोशन किया जा रहा है। इसी क्रम में फिल्म का गाने रिलीज किये जा रहे हैं। 

मिथुन के साथ थिरक रहे नमाशी

फिल्म में नमाशी के साथ आमरीन फीमेल लीड में हैं। आमरीन का भी यह बॉलीवुड डेब्यू है। निर्माण साजिद कुरैशी और अंजुम कुरैशी ने किया है। बैड ब्वॉय के नये गाने जनाबे आली में नमाशी को अपने डैड मिथुन का साथ मिला है, जिन्होंने अपने सिग्नेचर स्टेप्स के साथ गाने में स्पेशल एपीयरेंस दिया है। मिथुन इससे पहले 2022 की हिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स में दिखायी दिये थे, जिसमें उन्होंने आइएएस अफसर का रोल निभाया था।

जनाबे आली डांस नंबर है, जिसकी धुन थिरकने के लिए मजबूर करती है। गाने के बोल और संगीत हिमेश रेशमिया के हैं। उन्होंने इसे आवाज भी दी है। फिल्म का यह तीसरा गाना है। इससे पहले तेरा हुआ और आलम ना पूछा रिलीज हो चुके हैं। ये दोनों रोमांटिक गाने हैं।

सोशल मीडिया में लिखी थी भावुक पोस्ट

नमाशी ने जुलाई 2021 में इस गाने की शूटिंग के बाद मिथुन के साथ कैमरा फेस करने पर अपनी भावनाएं जाहिर की थीं। नमाशी ने एक लम्बा नोट लिखा था- कौन कहता है, सपने सच नहीं होते? अपनी डेब्यू फिल्म बैड ब्वॉय में अपने पिता और लीजेंड के साथ एक ही फ्रेम में आकर मैं बेहद सम्मानित और खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं और मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। बैड ब्वॉय एक खूबसूरत सफर रहा है। इस पोस्ट में नमाशी ने बताया था कि फिल्म पैनडेमिक की वजह से डिले हो गयी है। 

View this post on Instagram

A post shared by Namashi Chakraborty (@namashi_chakraborty)

रोमांटिक कॉमेडी है बैड ब्वॉय

बैड ब्वॉय एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। नमाशी का किरदार मिडिल क्लास के बेफिक्र और शरारती लड़के का दिखाया गया है, जिसे एक पढ़ी-लिखी और अमीर घराने की लड़की से प्यार हो जाता है। अपनी रिलेशनशिप को बनाये रखने के लिए दोनों क्या-क्या करते हैं, कहानी का मेन प्लॉट यही है। फिल्म में शाश्वत चटर्जी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव और दर्शन जरीवाला अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

बॉक्स ऑफिस पर PS-2 से भिड़ेगी बैड ब्वॉय

बॉक्स ऑफिस पर बैड ब्वॉय का मुकाबला ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 से होगा, जो 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वैसे तो मणि रत्नम की यह फिल्म तमिल में बनी है, लेकिन हिंदी में भी इसे बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.