Move to Jagran APP

'महिला को गुस्सा दिखाना था तो...', Kangana Ranaut के थप्पड़ विवाद पर Mika Singh ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

Kangana Ranaut राजनीति में कदम रखते ही चर्चा में आ गयी हैं। बीते दिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एकCISF की एक महिला सुरक्षाकर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा था जिसके बाद उन्हें नौकरी सस्पेंड कर दिया गया। अब इस पूरे थप्पड़ विवाद पर सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। सिंगर मीका सिंह ने भी कंगना रनौत के थप्पड़ कंट्रोवर्सी पर हैरान करने वाली प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Fri, 07 Jun 2024 02:25 PM (IST)
कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद पर मीका सिंह ने दी प्रतिक्रिया/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) का विवादों से पुराना और काफी गहरा नाता रहा है। बॉलीवुड में जहां करण जौहर से लेकर ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर सहित बड़े-बड़े सितारों से उनका पंगा रहा, तो वहीं राजनीति में उतरते ही 'थप्पड़' ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है।

बीते दिन जब कंगना हिमाचल से दिल्ली में पार्लियामेंट आने के लिए निकली थीं, तो उस दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF की महिला सुरक्षाकर्मी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया, जिसके बारे में खुद एक्ट्रेस ने भी बताया था।

अब हाल ही में बॉलीवुड सितारे भी इस पूरी घटना पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। सिंगर मीका सिंह ने जो रिएक्शन दिया है, उससे हर कोई हैरान हो गया।

मीका सिंह ने कंगना के 'थप्पड़' विवाद पर दिया ऐसा रिएक्शन

सिंगर मीका सिंह कई मुद्दों पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं रहते हैं और अब हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए थप्पड़ विवाद पर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

यह भी पढ़ें: थप्पड़ के बाद Kangana Ranaut के साथ दिख रहे शख्स ने महिला पर उठाया था हाथ? दोगलापन देख फूटा लोगों का गुस्सा

उन्होंने एक कोलाज शेयर किया है, एक तरफ CISF सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर हैं और दूसरी तरफ कंगना रनौत। इस पोस्ट को शेयर करते हुए मीका सिंह ने लिखा,

"हमारी पंजाबी/ सिख कम्यूनिटी को हर जगह हमारी सेवा और सुरक्षा के लिए आदर मिलता है। कंगना रनौत के साथ जो एयरपोर्ट पर हुआ उसके बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वह सीआईएसएफ अधिकारी उस वक्त एयरपोर्ट पर अपनी ड्यूटी पर थीं और ये उनकी ड्यूटी है कि आसपास के लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखे। ये बहुत दुख की बात है कि उन्हें लगता है कि किसी पैसेनजर पर एयरपोर्ट पर हमला करना सही है, क्योंकि आपके अंदर किसी और वजह से गुस्सा भरा हुआ है"।

उनकी ये हरकत पंजाब की अन्य महिलाओं के लिए सही नहीं- मीका सिंह

मीका सिंह ने आगे लिखा, "उन्हें अगर अपना गुस्सा व्यक्त करना था तो वह सिविल ड्रेस में एयरपोर्ट के बाहर उसे व्यक्त करती, लेकिन इस तरह से अपने इमोशन व्यक्त करना बिल्कुल भी सही नहीं है। उनके ये हरकत अब अन्य पंजाबी महिलाओं को अफेक्ट करेगी और हो सकता है कि उन्हें भी उनकी नौकरी से निकाल दिया जाए, सिर्फ एक की गलती की वजह से"।

kangana ranaut controversy

मीका सिंह के इस रिएक्शन को देखने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए सिंगर के द्वारा कही गयी बात को एकदम सही बता रहे हैं। आपको बता दें कि कल कंगना ने वीडियो में बताया था कि महिला ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके साथ गाली-गलौच भी किया। CISF की सुरक्षाकर्मी महिला का गुस्सा कंगना रनौत के किसान आंदोलन पर दिए बयान की वजह से फूटा था।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के 'थप्पड़ कांड' पर आया Uorfi Javed का रिएक्शन, कहा- 'मैं पॉलिटिकली उनसे सहमत नहीं लेकिन...'