Move to Jagran APP

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: मनोज बाजपेयी के 'महापाप मोनोलॉग' ने मचाया तहलका, वायरल हुई क्लाइमैक्स की क्लिप

Sirf Ek Bandaa Kaaif Hai On Zee5 फिल्म की कहानी सत्य घटना से प्रेरित है और मनोज बाजपेयी वकील बने हैं। जी5 पर रिलीज होने के बाद फिल्म लगातार चर्चा में है और सोशल मीडिया में मनोज की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Thu, 25 May 2023 06:30 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 06:30 PM (IST)
Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: मनोज बाजपेयी के 'महापाप मोनोलॉग' ने मचाया तहलका, वायरल हुई क्लाइमैक्स की क्लिप
Manoj Bajpayee Requests Fans To Not Share. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब धमाल मचा रही है। जी5 पर रिलीज हुई फिल्म में मनोज की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हो रही है।

loksabha election banner

उत्साही फैंस फिल्म से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करके मनोज की तारीफों के पुल बांध रहे हैं, मगर फैंस का यह उत्साह फिल्म के लिए 'नुकसानदायक' साबित हो रहा है।

दरअसल, फिल्म देखने के बाद दर्शक क्लाइमैक्स के बेहद अहम सीन की क्लिप साझा कर रहे हैं, जिसमें मनोज एक लम्बा मोनोलॉग बोलते हैं। यह इस फिल्म का सार होने के साथ मनोज की बेहतरीन अदाकारी की मिसाल है। 

मनोज ने फैंस के क्या गुजारिश की?

सोशल मीडिया में क्लिप वायरल होने के बाद मनोज ने फैंस से गुजारिश की, वो ऐसा ना करें, क्योंकि इससे फिल्म के बारे में अहम जानकारी लीक हो रही है। यह दृश्य फिल्म की जान है। गुरुवार को जब फैन ने यह क्लिप शेयर की तो मनोज ने उसे री-ट्वीट करते हुए लिखा-

आप सभी से गुजारिश है कि फिल्म के वीडियो यहां मत डालिए, क्योंकि यह उन लोगों के मूवी एक्सवीरिएंस को खराब कर देगा, जिन्होंने फिल्म नहीं देखी है। प्लीज। 

मनोज की इस गुजारिश को फैंस ने भी आगे बढ़ाया और दूसरे लोगों से क्लिप शेयर ना करने के लिए कह रहे हैं। यह क्लिप फिल्म ओटीटी पर आने के फौरन बाद शेयर की जाने लगी थी। 

क्या है वो दृश्य, जिसने मचाया तहलका?

जोधपुर सेशन कोर्ट में मुकदमे की सुनवाई पूरी हो चुकी है। जज साहब फैसला सुनाने से पहले दोनों पक्षों के वकीलों को क्लोजिंग स्टेटमेंट देने के लिए कहते हैं। बचाव पक्ष के बाद पीसी सोलंकी बने मनोज बाजपेयी अपनी स्टेटमेंट देते हुए एक कहानी सुनाते हैं कि कैसे बाबा द्वारा किया गया दुष्कर्म महापाप की श्रेणी में आता है, जिसकी कोई माफी नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

मनोज स्टेटमेंट के अंत में बाबा के लिए फांसी की मांग करते हैं। इस दृश्य में मनोज की अदाकारी उनके बेहतरीन परफॉर्मेंसेज में से एक कही जा रही है। यह भावनात्मक रूप से इतना गहरा दृश्य है कि लोग उत्साह में इसकी क्लिप शेयर कर रहे हैं। 

क्या है सिर्फ एक बंदा काफी है की कहानी?

सिर्फ एक बंदा काफी है 23 मई को जी5 पर स्ट्रीम की गयी थी और आते ही छा गयी। प्लेटफॉर्म का दावा है कि जी5 पर यह पहले दिन सबसे ज्यादा देखी गयी फिल्म बन गयी है। अपूर्व सिंह कार्की निर्देशित सिर्फ एक बंदा काफी है एक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसकी कहानी वास्तविक जीवन से ली गयी है।

फिल्म में मनोज एक वकील के किरदार में हैं, जो एक बच्ची को न्याय दिलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक कानूनी लड़ाई लड़ता है। एक बेहद लोकप्रिय और चर्चित धर्मगुरु पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगता है। उसकी गिरफ्तारी के बाद पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा चलता है।

बाबा को जमानत दिलवाने के लिए देश के एक से बढ़कर एक नामी वकील सेशन कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक लड़ते हैं, मगर सोलंकी के तर्कों के सामने बौने साबित होते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.