Move to Jagran APP

Joram: 'जोरम' को मिली ऑस्कर लाइब्रेरी में एंट्री, Manoj Bajpayee बोले- नहीं करता वेलिडेशन के लिए काम

Joram In Oscar library मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई है। बता दें कि कुछ समय पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म जोरम को ऑस्कर लाइब्रेरी में जगह मिली है। यह सुनने के बाद अभिनेता खुश हैं। उन्होंने इस खबर पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वह वेलिडेशन के लिए काम नहीं करते।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 13 Jan 2024 04:48 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jan 2024 04:48 PM (IST)
जोरम को ऑस्कर लाइब्रेरी मिली जगह (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Joram In Oscar library: मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कई जबरदस्त फिल्मों में काम करके फैंस के दिलों में अपनी एक पहचान बनाई है। 8 दिसंबर, 2023 को उनकी फिल्म 'जोरम' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, मूवी बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अब इसने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है।

दरअसल, मनोज बाजपेयी की इस फिल्म को ऑस्कर लाइब्रेरी जगह मिली है। एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज लाइब्रेरी ने इस सर्वाइवल थ्रिलर को अपने कोर कलेक्शन में जोड़ा है। फिल्म को मिली इस महत्वपूर्ण मान्यता पर अब मनोज बाजपेयी ने प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने इस बड़ी खबर पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वह वेलिडेशन के लिए काम नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें: Joram Review: सरवाइवल ड्रामा में मनोज बाजपेयी की अदाकारी का नया आयाम, इमोशनल करती है 'जोरम' की कहानी

वेलिडेशन के लिए नहीं किया काम

हाल ही में, मनोज बाजपेयी ने न्यूज 18 के साथ बातचीत में 'जोराम' के ऑस्कर लाइब्रेरी में शामिल होने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा 'यह एक बहुत अच्छी खबर है, जो हमारे पास आई है। मुझे सच में लगता है कि हम इसके साथ एक पूर्ण चक्र में आ गए हैं। मैं वेलिडेशन के लिए काम नहीं करता। मैं काम करता हूं क्योंकि यही वह है, जो मैं करना चाहता था और इसी के लिए मैं जुनूनी हूं'।

जोराम में ये स्टार्स भी आए नजर

देवाशीष मखीजा द्वारा लिखित-निर्देशित और अनुपमा बोस, मखीजा फिल्म के सहयोग से जी स्टूडियो द्वारा निर्मित 'जोरम' में मनोज बाजपेयी, मोहम्मद जीशान अय्यूब, स्मिता तांबे और तनिष्ठा चटर्जी ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस फिल्म के लिए इसके कलाकारों और क्रू को दुनिया भर के दर्शकों से अपार प्यार और सराहना मिली है।

जोराम ने बॉक्स ऑफिस पर की कितनी कमाई

मनोज बाजपेयी स्टारर इस फिल्म के लाइफ टाइम कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म के खाते में सिर्फ 40 लाख रुपये ही आए थे। इसकी कमाई देख अभिनेता भी निराश हो गए थे।

यह भी पढ़ें: Animal के विवाद पर Manoj Bajpayee ने दे दिया ऐसा बयान, कहा- 'दर्शकों पर निर्भर करता है कि...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.