Move to Jagran APP

कैंसर के दौरान दोस्तों-रिश्तेदारों ने छोड़ दिया था Manisha Koirala का साथ, बुरा वक्त याद कर भावुक हुईं एक्ट्रेस

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक रही हैं। हालांकि कई हिट फिल्में करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था। जिसकी वजह उनकी कैंसर की बीमारी थी। अब हीरामंडी से उन्होंने एक्टिंग में वापसी की है। इसके साथ ही अब उन्होंने सालों बाद कैंसर बीमारी को लेकर अपना दर्द भी जाहिर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 13 May 2024 02:25 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 02:25 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'हीरामंडी-द डायमंड बाजार' अपनी रिलीज के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है। इसमें नजर आए हर स्टार ने अपने अभिनय के लिए खूब तारीफें बटोरीं। इस सीरीज के साथ ही मनीषा कोइराला ने लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी कैंसर जैसी बीमारी को लेकर बात की।

इसके साथ ही मनीषा ने यह भी खुलासा किया कि कैसे कैंसर से उनकी लड़ाई के दौरान उनके दोस्तों ने भी उनका साथ छोड़ दिया, जिन दोस्तों पर उन्हें सबसे ज्यादा भरोसा था। ऐसे में उनके पास रिश्तेदार ही थे, लेकिन वो भी उनसे मिलने नहीं आए।

यह भी पढ़ें: 'डिप्रेशन ने मुझे निगल लिया था', Heeramandi की शूटिंग के दौरान मनीषा कोइराला को होती थी ये दिक्कत

दोस्तों और परिवार से बदले रिश्ते

हाल ही में मनीषा कोइराला ने एनडीटीवी के साथ एक बातचीत में इस बात का खुलासा किया कि कैंसर के दौरान उनके अपने दोस्तों और परिवार वालों से रिश्ते बदल गए। इस अनुभव ने उन्हें थेरेपी लेने के लिए प्रेरित किया, जो उन्हें बेहद मददगार साबित हुई।

बीमारी की शुरुआत में उन्हें भरोसा था कि उनके ऐसे बहुत से दोस्त हैं, जो उनको सपोर्ट करेंगे, लेकिन उन्होंने पाया कि लोग दर्द से बचते हैं, जिसमें उनका अपना दर्द भी शामिल है। अकेलापन महसूस करते हुए, उन्हें यह एहसास हुआ कि सिर्फ उनका करीबी परिवार ही उनके साथ रहा। उन्होंने इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान पारिवारिक समर्थन के महत्व पर जोर दिया।

इसके आगे उन्होंने बताया कि उन्हें अपने करीबी परिवार पर बहुत भरोसा था, लेकिन एक बड़े और अमीर परिवार का हिस्सा होने के बावजूद सिर्फ उनके माता-पिता, भाई और उनकी भाभी ही थे, जो मुश्किल हालात में उनके साथ खड़े रहे।

बता दें कि मनीषा को साल 2012 में कैंसर बीमारी का पता चला, जिसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क में जाकर अपनी बीमारी का इलाज करवाया और ठीक हुईं।

यह भी पढ़ें: Heeramandi: शेखर सुमन के साथ इंटीमेट सीन पर बोलीं Manisha Koirala, 'मुझे पूरी तरह से नहीं पता था...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.