Move to Jagran APP

Heeramandi: अंग्रेजों के जुल्म की इंतिहा दिखाता है Manisha Koirala का ये सीन, जेसन शाह ने बताया क्यों था जरूरी?

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी द डायमंड बाजार ओटीटी पर सज चुकी है। 1 मई को रिलीज हुई इस सीरीज को लेकर ने मिक्स रिएक्शन दिए हैं। किसी को किसी एक की परफॉर्मेंस ज्यादा पसंद आई को किसी का ध्यान एक पर्टिकुलर सीन ने खींचा। इस बीच इस शो का वो एक सीन चर्चा में आ गया है जो मनीषा कोइराला और जेसन शाह के बीच फिल्माया गया हो।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 06 May 2024 03:52 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 03:52 PM (IST)
'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' से जेसन शाह और मनीषा कोइराला

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के ओटीटी की दुनिया में कदम रखते ही लोगों ने चर्चा करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म के जरिये पहली बार मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, शर्मिन सेगल, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा ने साथ काम किया है। 

loksabha election banner

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई सीरीज 'हीरामंडी' के डायलॉग्स और कुछ सीन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) अपने रोल के लिए काफी वाहवाही लूट रही हैं। तवायफ बनकर उन्होंने जिस तरह से डायलॉग बोले हैं, वह लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। 

मनीषा कोइराला-जेसन शाह का ये सीन चर्चा में

मनीषा कोइराला के सभी सीन में एक सीन है, जिसमें उनका दुष्कर्म होते दिखाया गया था। इस सीन ने लोगों का ध्यान खींचा। 'मल्लिकाजान' के साथ इस सीन को फिल्माने वाले 'कार्टराइट' (जेसन शाह) ने एनडीटीवी से बातचीत में बताया है कि 'हीरामंडी' में ये सीन क्यों जरूरी था।

इसलिए दिखाया 'मल्लिकाजान' के साथ दुष्कर्म सीन

जेसन शाह ने कहा कि सीरीज में दिखाया गया दुष्कर्म सीन सही है। वो इसलिए क्योंकि मल्लिजाकान का कैरेक्टर इस बात को समझ चुका था कि अगर उसे अपनी बेटी को जेल से बाहर निकालना है, तो उसे वो करना होगा, जो हम यानी ब्रिटिशर्स चाहते हैं। उसे यह समझ आता है कि यह पावर का खेल है, जो कि ब्रिटिशर्स के पास है। उसे अपनी बेटी के लिए वो करना ही होगा, जो उससे कहा जा रहा है।

संजय लीला भंसाली को लेकर कही ये बात

जेसन ने कहा कि उन्हें 'हीरामंडी' की क्रू और संजय लीला भंसाली के साथ काम कर अच्छा लगा। इंडियन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम करना उनका सपना पूरा होने जैसा है। उन्हें जितना स्क्रीन टाइम मिला, वह उन्हें इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर हेल्प करेंगा।

यह भी पढ़ें: हीरामंडी' की इस 'तवायफ' के कायल हुए शेखर कपूर, दिल खोलकर की संजय लीला भंसाली और उनकी हीरोइन की तारीफ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.