नई दिल्ली, जेएनएन। Iran Hijab Protest Updates: मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके माध्यम से उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि ईरान हिजाब विरोध प्रदर्शन बढ़ता जा रहा है। वहां पर परिस्थितियां बहुत ही विकट है और इंटरनेट की सेवा सभी के लिए उपलब्ध नहीं है। इसके चलते ईरानवासियों को तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है।

मंदाना करीमी ने ईरान हिजाब विरोध प्रदर्शन के बारे में जानकारी दी है

मंदाना करीमी ने अपनी आपबीती में यह भी कहा कि उनके दो भाई और मां ईरान में अलग-अलग जगहों पर रहते हैं, जिनसे कई दिन के बाद उनकी बातचीत हुई है। उनकी मां ने बताया कि अगर भी वह ईरान में होती, तो शायद मार दी गई होती।

View this post on Instagram

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)

यह भी पढ़ें: Saami Saami Garba Dance: गरबा में भी हिट है 'पुष्पा' का सामी-सामी गाना, रश्मिका मंदाना ने दिया मजेदार रिएक्शन

मंदाना करीमी ने अपील की है कि लोग हिजाब विरोध प्रदर्शन के बारे में बात करें

मंदाना करीमी ने इस अवसर पर अपने फैंस से अपील की है कि वे ईरान में चल रहे हिजाब विरोध प्रदर्शन के बारे में बात करें और सोशल मीडिया पर अपनी बात रखें ताकि ईरान की महिलाओं को समान मानवीय अधिकार मिले और वह चैन की जिंदगी जी सकें।

View this post on Instagram

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma के शो में पहुंची त्रिशा कृष्णन, सेल्फी शेयर कर कहा- ब्यूटीफुल गर्ल से मिलने का... 

ईरान की महिलाएं स्वतंत्रता और अधिकारों की मांग कर रही है

एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरा नाम मंदाना है और मैं ईरान से हूं। मैं मुंबई में रहती हूं। मेरी मां और भाई ईरान में तेहरान में रहते हैं। सरकार ने वहां इंटरनेट और मास कम्युनिकेशन सेवाएं बंद कर रखी है। इसका कारण ईरान में चल रहा विरोध प्रदर्शन है, जहां की महिलाएं स्वतंत्रता और अधिकारों की मांग कर रही है ताकि वह जी सके लेकिन उन्हें मारा जा रहा है, गिरफ्तार किया जा रहा है, सजा दी जा रही है। हम चाहते हैं कि दुनिया हमारी बात सुने और हमारे लिए आवाज उठाये। ईरान के लोगों की सहायता करने में मेरी सहायता करें।'

View this post on Instagram

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)

Edited By: Rupesh Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट