Move to Jagran APP

Iran Hijab Protest Updates: मंदाना करीमी ने हिजाब प्रोटेस्ट पर शेयर किया वीडियो, कहा- ईरान में अब तक मार दी...

Iran Hijab Protest Updates ईरान में चल रहे हिजाब विरोध प्रदर्शन का फिल्म एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने समर्थन किया है। अब उन्होंने के नया वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि उनकी मां और दो भाई ईरान में फंसे हुए है।

By JagranEdited By: Rupesh KumarPublished: Mon, 26 Sep 2022 09:18 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 09:18 PM (IST)
Iran Hijab Protest Updates: मंदाना करीमी ने हिजाब प्रोटेस्ट पर शेयर किया वीडियो, कहा- ईरान में अब तक मार दी...
Iran Hijab Protest Updates: ईरान में हिजाब विरोध प्रदर्शन चरम पर है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Iran Hijab Protest Updates: मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके माध्यम से उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि ईरान हिजाब विरोध प्रदर्शन बढ़ता जा रहा है। वहां पर परिस्थितियां बहुत ही विकट है और इंटरनेट की सेवा सभी के लिए उपलब्ध नहीं है। इसके चलते ईरानवासियों को तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

मंदाना करीमी ने ईरान हिजाब विरोध प्रदर्शन के बारे में जानकारी दी है

मंदाना करीमी ने अपनी आपबीती में यह भी कहा कि उनके दो भाई और मां ईरान में अलग-अलग जगहों पर रहते हैं, जिनसे कई दिन के बाद उनकी बातचीत हुई है। उनकी मां ने बताया कि अगर भी वह ईरान में होती, तो शायद मार दी गई होती।

View this post on Instagram

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)

यह भी पढ़ें: Saami Saami Garba Dance: गरबा में भी हिट है 'पुष्पा' का सामी-सामी गाना, रश्मिका मंदाना ने दिया मजेदार रिएक्शन

मंदाना करीमी ने अपील की है कि लोग हिजाब विरोध प्रदर्शन के बारे में बात करें

मंदाना करीमी ने इस अवसर पर अपने फैंस से अपील की है कि वे ईरान में चल रहे हिजाब विरोध प्रदर्शन के बारे में बात करें और सोशल मीडिया पर अपनी बात रखें ताकि ईरान की महिलाओं को समान मानवीय अधिकार मिले और वह चैन की जिंदगी जी सकें।

View this post on Instagram

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma के शो में पहुंची त्रिशा कृष्णन, सेल्फी शेयर कर कहा- ब्यूटीफुल गर्ल से मिलने का... 

ईरान की महिलाएं स्वतंत्रता और अधिकारों की मांग कर रही है

एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरा नाम मंदाना है और मैं ईरान से हूं। मैं मुंबई में रहती हूं। मेरी मां और भाई ईरान में तेहरान में रहते हैं। सरकार ने वहां इंटरनेट और मास कम्युनिकेशन सेवाएं बंद कर रखी है। इसका कारण ईरान में चल रहा विरोध प्रदर्शन है, जहां की महिलाएं स्वतंत्रता और अधिकारों की मांग कर रही है ताकि वह जी सके लेकिन उन्हें मारा जा रहा है, गिरफ्तार किया जा रहा है, सजा दी जा रही है। हम चाहते हैं कि दुनिया हमारी बात सुने और हमारे लिए आवाज उठाये। ईरान के लोगों की सहायता करने में मेरी सहायता करें।'

View this post on Instagram

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.