Move to Jagran APP

Malaika Arora Real Age: अरबाज खान से दो साल बड़ी हैं मलाइका अरोड़ा? इस वायरल वीडियो से पता चली असली उम्र

Malaika Arora Real Age मलाइका अरोड़ा के चाहने वाले इस बात के कायल हैं कि वो 49 की उम्र में भी इतनी फिट हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख उनके फैंस शॉक्ड हो गए हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 01 Jun 2023 01:52 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 01:52 PM (IST)
Malaika Arora Real Age: अरबाज खान से दो साल बड़ी हैं मलाइका अरोड़ा? इस वायरल वीडियो से पता चली असली उम्र
Malaika Arora Real Age Malaika Arora Is two years older than Arbaaz Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। मलाइका अरोड़ा को इंडस्ट्री में करीब तीन दशक हो गए हैं। मॉडल से एक्ट्रेस बनीं मलाइका की फिटनेस के करोड़ों दीवाने हैं। वो उनकी हॉटनेस देखकर बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी जलभुन कर राख हो जाती होंगी। पर अब आपको एक खबर सुनकर झटका लगने वाला, जो इनदिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह। वो है मलाइका अरोड़ा की असली उम्र।

loksabha election banner

49 नहीं बल्कि 57 की हैं मलाइका अरोड़ा

अब तक लोगों को यहीं पता था कि मलाइका अरोड़ा की उम्र है 49 साल। गूगल के अनुसार, मलाइका अरोड़ा का जन्म 1973 में हुआ था, जो मई 2023 तक उनकी 49 साल की हो गई है। लेकिन अब साजिद खान के शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मलाइका को अरबाज से दो साल बड़ा बता रहे हैं और मलाइका भी इसका विरोध नहीं करती। बल्कि बड़े से जवाब देती है।

इस वायरल वीडियो से खुली पोल

दरअसल, सबरेडिट बॉली ब्लाइंड एंड गॉसिप पर एक क्लिप शेयर की गई है। जिसमें बताया गया कि कैसे मलाइका ने खुद माना की वो अरबाज खान से दो साल बड़ी हैं। पोस्ट पर लोगों ने लिखा कि अरबाज 55 के हैं तो इस हिसाब से मलाइका 57 की होंगी। लोग इस वीडियो पर काफी आश्चर्य भी जता रहे हैं उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि 57 की उम्र में एक्ट्रेस इतनी फिट कैसे हो सकती हैं।

साजिद खान के सामने आई सच्चाई

इस क्लिप में साजिद अरबाज और मलाइका का परिचय कराते हुए कहते हैं, "मलाइका, जो अरबाज से दो साल बड़ी है।" एक्ट्रेस के हंसते ही साजिद ने पूछा, 'अपने से कम उम्र के लड़के से शादी करके आपको कैसा लग रहा है?' मलाइका ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि यह ठीक है। यह अच्छा लग रहा है।" क्लिप फिर कट हो जाती है।

The actual age of Malaika Arora.

by u/hailyou2022 in BollyBlindsNGossip

मलाइका से छोटे हैं अरबाज खान?

जबकि कई सोशल मीडिया यूजर्स को ऐसा लग रहा कि ये सब मजाक में चल रहा है। हो सकता है कि साजिद ने हंसते हुए इस कपल के साथ मजाक में यह बातें कही हो। ज्यादा यूजर्स तो मलाइका की तारीफ ही कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 57 में भी वो 30 की उम्र वालों टक्कर दे रही हैं।बता दें कि मलाइका साल 1998 से 2017 तक अरबाज खान संग शादी के रिश्ते में थीं। इन दोनों का एक बेटा भी भी है अरहान,  उनके अलग होने के बाद से, मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.