Move to Jagran APP

Malaika Arora को बोल्ड ड्रेस में देखकर लोगों ने बेटे को दी ऐसी सलाह, कहा- मां को समझाओ, वीडियो वायरल

अरहान खान मलाइका आरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं। अरहान को अक्सर अपने माता-पिता के साथ डिनर पर स्पाॅट किया जाता है। बता दें कि अरबाज से तलाक के बाद वह अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों बीते करीब 5 साल से रिलेशनशिप में हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Fri, 02 Jun 2023 09:47 AM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 09:47 AM (IST)
Malaika Arora को बोल्ड ड्रेस में देखकर लोगों ने बेटे को दी ऐसी सलाह, कहा- मां को समझाओ, वीडियो वायरल
Photo Credit: Malaika Arora Arhan Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Malaika Arora Video: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका का स्टाइल और उनका ड्रेसिंग सेंस फैंस के बीच काफी चर्चा में रहता है। मलाइका की फिटनेस को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह 49 साल की हैं।

loksabha election banner

अक्सर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। इसी बीच मलाइका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर रही है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बोल्ड लुक में स्पॉट हुईं मलाइका

बाॅलीवुड ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा गुरुवार को अपने बेटे अरहान खान के साथ स्पॉट हुईं। इस दौरान दोनों को कार से उतरते हुए पपाराजी ने स्पॉट किया। मलाइका एक बार फिर से अपने लुक को लेकर खबरों में आई हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने ब्लैक कलर की पतली स्ट्रिप वाली गाउन पहनी है। इस ड्रेस का गला बेहद डीप है, जिसमें वह अपने क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

इसके साथ उन्होंने एक छोटा सा हैंड बैग और ब्लैक चश्मा कैरी किया है। वहीं, अरहान के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ग्रे ट्रैक पैंड और कैप लगाया हुआ था। इस ड्रेस में अरहान काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। मां-बेटे का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

20 साल के बेटे संग बोल्ड ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं मलाइका

मलाइका अरोड़ा को कई बार अपने लुक की वजह से ट्रोल होना पड़ाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 20 साल के बेटे अरहान खान संग मलाइका का इस तरह से बोल्ड ड्रेस पहनना लोगों को पसंद नहीं आया। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाई।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अपनी मां को क्यों नहीं समझाते हो।' एक लिखता है, ‘बेटे के साथ ऐसी ड्रेस पहनने से पहले आपने एक बार भी नहीं सोचा।' एक ने गुस्से में कहा, ‘कम से कम बेटे के साथ तो ऐसे कपड़ें न पहनती।' इस तरह के कई और कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं।                                                   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.