Move to Jagran APP

'मैंने पायल है छनकाई' पर मचा बवाल, फालगुनी पाठक की पोस्ट पर नेहा कक्कड़ बोलीं- आप मेरी कुछ नहीं बिगाड़ सकतीं

Neha Kakkar Replies Falguni Pathak मैंने पायल है छनकाई के रीमिक्स सॉन्ग पर बवाल मच गया है। पहले फालगुनी पाठक ने नेहा को लेकर पोस्ट किया अब नेहा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उन्हें करारा जवाब दिया है।

By JagranEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 24 Sep 2022 03:23 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 03:23 PM (IST)
'मैंने पायल है छनकाई' पर मचा बवाल, फालगुनी पाठक की पोस्ट पर नेहा कक्कड़ बोलीं- आप मेरी कुछ नहीं बिगाड़ सकतीं
maine payal hai chhankai singer neha kakkar react on falguni pathak

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर नेहा कक्कड़ के एक गाने को लेकर बवाल शुरू हो गया है। हाल ही में उन्होंने 90 के दशक का आइकॉनिक गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स वर्जन गाया। कुछ लोगों को नेहा कक्कड़ की स्टाइल में यह गाना पसंद नहीं आया, बस फिर क्या था। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया। लगे हाथ फाल्गुनी पाठक ने भी नेहा कक्कड़ पर अपनी भड़ास निकाल दी। अब नेहा ने सोशल मीडिया पर हेटर्स को करारा जवाब दिया है।

loksabha election banner

नेहा कक्कड़ ने दिया फालगुनी पाठक को जवाब

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- इस दुनिया में कुछ ही लोगों को इतनी शोहरत नसीब होती है जितनी मुझे मिली। वो भी काफी कम उम्र में। इतनी पॉपुलैरिटी, हिट सॉन्ग, सुपर डुपर हिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, और बच्चों से लेकर 80-90 साल के बुजुर्ग तक.. और क्या चाहुए। आपको पता है कि यह सब मुझे मेरे टैलेंट, मेहनत और पैशन की वजह से मिला है। आज मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं।

नेहा यहीं नहीं रुकीं, इसके बाद उन्होंने दो इंस्टा स्टोरी भी पोस्ट भी। उन्होंने लिखा- और जो मुझे खुश देखकर इतने दुखी हो रहे हैं। आपके लिए मैं सिर्फ सॉरी फील कर रही हूं। आप लोगों को जो भी कहना है कहते रहिए। मुझे कुछ भी साबित करने की कोई जरूरत नहीं है।

अपनी दूसरी इंस्टा स्टोरी में नेहा ने लिखा- अगर आपको लगता है कि मुझे ट्रोल करके गालियां देकर आप मेरा दिन खराब कर देंगे तो मैं आपको बता दूं कि मैं गॉड की फेवरेट चाइल्ड हूं। आप मेरा कुछ भी नहीं बिगाड़ सकते हैं।

सॉन्ग पर मचा बवाल

दरअसल, नेहा ने कुछ दिनों पहले ही अपना रीमिक्स सॉन्ग मैंने पायल है छनकाई रिलीज किया। इसके वीडियो में नेहा कक्कड़ के अलावा प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा हैं। लोग नेहा को ट्रोल करने लगे कि आपको इस गाने को खराब नहीं करना चाहिए था। फाल्गुनी पाठक ने खुद तो कुछ नहीं कहा पर दूसरे यूजर्स के कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। माना जा रहा है कि नेहा ने अब फालगुनी के इन्हीं आरोपों का जवाब दिया है।  

यह भी पढ़ें

Urfi Javed ने कांच से बनी ड्रेस पहनकर गाया, 'दिल में मेरे है दर्दे डिस्को', ट्रोल ने कहा- ये लड़की पागल हो...

Shama Sikandar Bikini Photos: एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने कैमरे के आगे उतारे दिए कपड़े, दिखने लगा...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.