Move to Jagran APP

Lara Dutta को अनोखे तरीके से किया था Mahesh Bhupathi ने प्रपोज, बेहद दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

Lara Dutta Mahesh Bhupathi Anniversary बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता और महेश भूपति आज 16 फरवरी को अपनी शादी की 13वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इन दोनों की लव स्टोरी बेहद ही दिलचस्प है। महेश पहली ही नजर में एक्ट्रेस को अपना दिल दे बैठे थे। वहीं उन्होंने शादी के लिए भी दो बार लारा दत्ता को प्रपोज किया था।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 16 Feb 2024 11:26 AM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2024 11:26 AM (IST)
लारा दत्ता और महेश भूपति (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Lara Dutta Mahesh Bhupathi Love Story: लारा दत्ता बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। वह भले ही आज फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन अभी भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक समय था जब इंडस्ट्री में उनके नाम का डंका बजता था। मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने के बाद उन्होंने बी टाउन में एंट्री ली और कई स्टार्स के साथ फिल्में कीं।

loksabha election banner

एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं। उन्होंने टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति संग शादी की और आज 16 फरवरी को उनकी शादी को 13 साल हो गए हैं। इन दोनों की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है।

यह भी पढ़ें: Ramayana में Lara Dutta निभाएंगी रानी कैकेयी का किरदार, बॉबी देओल और सनी देओल की भी हुई एंट्री ?

पहली नजर में हुआ प्यार

लारा दत्ता और महेश भूपति की पहली मुलाकात बेहद खास थी। ऐसा कहा जाता है कि महेश भूपति ने पहली बार लारा को साल 2000 में मिस यूनिवर्स बनने के बाद देखा था। हालांकि, उस समय तक महेश भूपति एक प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी बन चुके थे। तभी महेश, लारा को पहली बार देखने के बाद उन्हें पसंद करने लगे थे।

बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई मुलाकात

हालांकि, दोनों की मुलाकात महेश भूपति की एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी की एक बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई थी, जिसमें लारा ने महेश की कंपनी को अपने काम का मैनेजमेंट देखने के लिए कहा था।

इस मीटिंग के बाद दोनों की मुलाकात बढ़ने लगी। हालांकि, लारा से शादी करने से पहले महेश भूपति की शादी हो चुकी थी, लेकिन किसी वजह से उनकी पहली शादी टूट गई थी।

दो बार किया था प्रपोज

लारा दत्ता ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इस बात का खुलासा किया था कि महेश ने उन्हें दो बार प्रपोज किया था। पहली बार दोनों टीवी देख रहे थे तब महेश भूपति ने अचानक से उनसे शादी के लिए पूछा।

उस समय एक्ट्रेस को लगा कि शायद वह फ्यूचर के लिए पूछ रहे हैं, जिस पर उन्होंने हां कह दिया। बाद में महेश ने उन्हें बताया कि वह उन्हें भविष्य के लिए नहीं, बल्कि अभी प्रपोज कर रहे हैं। ये सुनकर लारा हैरान रह गई थीं।

न्यूयॉर्क में हुई थी सगाई

एक्ट्रेस ने उसी शो में बताया कि वह सोच में पड़ गईं कि ऐसे कौन प्रपोज करता है। जब उन्होंने महेश से अपनी अंगूठी के बारे में पूछा, तो टेनिस प्लेयर ने कहा कि वह मना ना कर दें इस डर से वह अंगूठी नहीं लाए। हालांकि, बाद में महेश ने लारा को न्यूयॉर्क में दोबारा प्रपोज किया था और वहीं, उनकी सगाई भी हुई थी। फिर बाद में दोनों ने शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: No Entry को पूरे हुए 18 साल, अनिल कपूर और लारा दत्ता ने शेयर किए ये मजेदार पोस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.