Move to Jagran APP

No Entry को पूरे हुए 18 साल, अनिल कपूर और लारा दत्ता ने शेयर किए ये मजेदार पोस्ट

No Entry 18 years डायरेक्टर अनीस बज्मी ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक कॉमेडी फिल्म बनाई है। लेकिन साल 2005 रिलीज हुई नो एंट्री अपने आप में बेहद खास है। सलमान खान अनिल कपूर फरदीन खान और लारा दत्ता जैसे तमाम कलाकारों से सजी नो एंट्री आज रिलीज के 18 साल पूरे हो गए हैं इस पर अब अनिल और लारा ने रिएक्ट किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Sun, 27 Aug 2023 03:01 PM (IST)Updated: Sun, 27 Aug 2023 03:01 PM (IST)
'नो एंट्री' ने रिलीज के 18 साल का सफर पूरा किया (Photo Credit-Social Media)

 नई दिल्ली जेएनएन: Anil Kapoor On No Entry 18 Years: हिंदी सिनेमा में बेहतरीन कॉमेडी फिल्में बनाने में अगर किसी डायरेक्टर ने महारथ हासिल की है तो वह अनीस बज्मी हैं। बतौर निर्देशक वह 'नो एंट्री, वेलकम, भूल भुलैया सीरीज और रेडी' जैसी कई शानदार मूवी को बना चुके हैं। इनमें से 'नो एंट्री' 27 अगस्त यानी आज रिलीज के 18 साल पूरे कर रही है।

loksabha election banner

इस फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, ईशा देओल, लारा दत्ता, बिपाशा बसु और सेलिना जेटली ने अहम भूमिका अदा की थी। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। ऐसे में नो एंट्री की रिलीज के 18 साल पूरे होने पर लारा दत्ता और अनिल कपूर के रिएक्शन सामने आए हैं।

'नो एंट्री' के 18 साल पूरे होने पर अनिल और लारा ने किए ये खास पोस्ट

अनिल कपूर और लारा दत्ता ने 'नो एंट्री' में पति-पत्नी का किरदार अदा किया था। इस बीच अब जब इस मूवी की रिलीज को 18 साल का लंबा वक्त पूरा हो गया है, उनकी तरफ से प्रतिक्रिया आनी तो बनती है। इस खास मौके पर अनिल कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि- ''नो एंट्री के 18 साल पूरे होने का जश्न, एक सदाबहार कॉमेडी, जिससे जुड़ी कई अद्भुत यादें मौजूद हैं।''

अनिल की इस स्टोरी को लारा ने अपने इंस्टा पर मेंशन करते हुए लिखा है कि- ''अंत में हम सब बड़े हो गए, वास्तव में ये एक शानदार धमाका था।'' इतना ही नहीं बिपाशा बसु ने भी बिना देरी करते हुए रिएक्ट करते हुए कहा है कि- ''बॉबी मेरी सबसे मजेदार भूमिकाओं में से एक है। यह वाकई काफी अनोखा था।'' इस तरह से इन तमाम फिल्मी सितारों ने अपनी फिल्म के 18 साल पूरे होने का सोशल मीडिया पर जश्न मनाया है।

बॉक्स ऑफिस पर 'नो एंट्री' ने दिखाया था कमाल

27 अगस्त 2005 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'नो एंट्री' हिंदी सिनेमा की एक शानदार कॉमेडी फिल्म है। इस मूवी में हर एक किरदार ने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीता।

इतना ही नहीं इसकी मजेदार कहानी ने भी दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था, जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर अनीज बज्मी की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म का क्रेज इतना है लोग 'नो एंट्री' के पार्ट 2 की लगातार डिमांड कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.