Move to Jagran APP

Munda Sohna Hoon Main गाना हुआ रिलीज, कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

फिल्म शहजादा (Shehzada) के ट्रेलर के बाद कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म का पहला गाना मुंडा सोना हूं मैं (Munda Sohna Hoon Main) रिलीज हो गया है। इस गाने में दोनों स्टार्स की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 16 Jan 2023 08:29 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2023 08:29 PM (IST)
Kartik Aaryan, Shehzada, Munda Sona Hoon Mai

 नई दिल्ली, जेएनएन। Munda Sohna Hoon Main Song: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) का ट्रेलर हाल  ही में रिलीज हुआ है। यह फिल्म साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की 'अला वैकुंठपुरमलू' तेलुगु फिल्म की रीमेक है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। वहीं आज सोमवार को फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम है 'मुंडा सोना हूं मैं' (Munda Sohna Hoon Main)।

loksabha election banner

गाने में दिखीं कार्तिक और कृति की जबरदस्त केमिस्ट्री

फिल्म के इस गाने में कार्तिक और कृति की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है। गाने में कार्तिक और कृति की परफॉरमेंस बेहद एनर्जेटिक दिख रही है। कार्तिक आर्यन के फैंस फिल्म 'शहजादा' के पहले गाने को भी बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें यह बीच पार्टी का माहौल दे रहा है। इस गाने को दिलजीत दोसांझ और निकिता गांधी ने गाया है, जबकि इसे बॉस्को सीजर ने कोरियोग्राफ किया है।  

'अला वैकुंठपुरमलू' का रीमेक है  'शहजादा'

फिल्म 'शहजादा' में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लीड रोल में है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। यह फिल्म एक्शन से भरपूर पारिवारिक म्यूजिकल ड्रामा है। बता दें कि, 'शहजादा' का 10 फरवरी को रिलीज होगी। बता दें, शहजादा से पहले कार्तिक आर्यन और कृति सेनन फिल्म लुका छुपी में साथ नजर आए थे। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल और मनीषा कोइराला भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Tina Datta और शालीन भनोट में फिर हुई लड़ाई, एक्टर बोले- मैं अब वो नहीं हूं

यह भी पढ़ें- Vignesh And Nayanthara: विग्नेश और नयनतारा ने जुड़वा बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया पोंगल, शेयर की फैमिली फोटो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.