Move to Jagran APP

Vignesh And Nayanthara: विग्नेश और नयनतारा ने जुड़वां बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया पोंगल, शेयर की फैमिली फोटो

Vignesh And Nayanthara विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) और नयनतारा (Nayanthara) ने सोशल मीडिया पर दोनों बेटों के साथ अपनी फैमिली फोटो शेयर की है। इस कपल ने जुड़वां बेटों के साथ पोंगल का त्योहार सेलिब्रेट किया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 16 Jan 2023 07:52 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2023 07:52 PM (IST)
Nayanthara, Vignesh Shivan, Ulagam and Uyir, Pongal

 नई दिल्ली, जेएनएन। Vignesh And Nayanthara: विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) और नयनतारा (Nayanthara) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों ने पिछले साल 9 जून 2022 को शादी की थी और करीब चार महीने बाद यह जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बने। इस कपल के बेटों का नाम है - यूइर और उलगम। इसी बीच विग्नेश शिवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की है।  ये कपल इन दिनों पेरेंटहुड लाइफ को एन्जॉय कर रहा हैं।

loksabha election banner

विग्नेश और नयनतारा ने मनाया पोंगल

तस्वीर में देख सकते हैं विग्नेश और नयनतारा अपने जुड़वां बच्चों को पकड़े हुए हैं और मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। इस दौरान नयनतारा मांग में सिंदूर लगाए, माथे पर लाल बिंदी और गजरा लगाए येलो कलर के सूट में नजर आ रही हैं। साथ ही भगवान शिव और पार्वती की तस्वीरें भी दिखाई दे रही है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा- पोंगालू पोंगल...आपको और आपके सभी प्रियजनों को इस दुनिया की सारी खुशियां मिले। फोटो के बैकग्राउंड में पोंगल का लोकगीत सुना जा सकता है।

नयनतारा और विग्नेश की लव स्टोरी

साल 2015 में नयनतारा और विग्नेश शिवन की पहली मुलाकात हुई थी। फिल्म नानुम राऊडी धान मे साथ काम किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे। सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने 9 जून 2022 को शादी की थी। शादी के चार महीने बाद यह कपल सरोगेसी के जरिए माता-पिता बनें।

नयनतारा की आने वाली फिल्में

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो नयनतारा जल्द सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' में नजर आएंगी। एटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी। 'जवान' फिल्म में साउथ एक्टर विजय सेथुपति भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें- Rakhi Adil Video: पैपराजी के सामने आदिल ने राखी सावंत से मांगी माफी, बोले- हां मैंने शादी की है

यह भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia: डेटिंग की खबरों के बीच साथ आए तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा, इस वजह से कपल हुआ ट्रोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.