Move to Jagran APP

Tamannaah Bhatia: डेटिंग की खबरों के बीच साथ आए तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा, इस वजह से कपल हुआ ट्रोल

Tamanna Bhatia and Vijay Verma तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की अफेयर की खबरें आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। दोनों की डेटिंग की खबरों के बीच हाल ही में ये कपल एक साथ स्पॉट हुआ लेकिन सोशल मीडिया पर इस वजह से इन्हें ट्रोल किया गया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 16 Jan 2023 04:02 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2023 04:05 PM (IST)
Tamanna Bhatia and Vijay Verma Come Together for an Event Couple Trolled on Social Media. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tamanna Bhatia And Vijay Verma: बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड के गलियारों से उनके और विजय वर्मा की डेटिंग की खबरें खूब जोड़ पकड़ रही हैं। कुछ समय पहले नए साल के मौके पर दोनों गोवा में एक-दूसरे को किस करते हुए देखें गए थे। अब डेटिंग की खबरों के बीच दोनों एक-बार ऑफिशियल तौर पर एक-साथ नजर आए। इन दोनों को साथ में देखकर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स भी एक्टिव हो गए और उन्होंने इस कपल को ट्रोल कर दिया।

loksabha election banner

एक इवेंट पर साथ पहुंचे तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

तमन्ना और विजय वर्मा हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन को अटेंड करने के लिए पहुंचे थे। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में तमन्ना अपनी अवॉर्ड के साथ मीडिया कैमरा के लिए पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं। वह नीले रंग की हाई थाई स्लिट और डीप नेक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में तमन्ना जिस दौरान कैमरे के लिए पोज देती हैं, उस दौरान पीछे से डार्लिंग्स एक्टर विजय वर्मा क्रॉस होते हैं। दोनों इस वीडियो में मीडिया कैमरा के लिए साथ में पोज करते हुए नजर आए। इस दौरान विजय कलरफुल जैकेट और ब्लैक डेनिम में काफी हैंडसम लग रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

सोशल मीडिया पर कपल को यूजर्स ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्रोल्स भी एक्टिव हो गए। इस कपल को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इससे कैसे पट गई ये हीरोइन'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये कौन से एंगल से लव बर्ड हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'इनको पूरे इंडस्ट्री में यही मिला था क्या'। हालांकि सोशल मीडिया पर भले ही ट्रोल्स को विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की जोड़ी रास न आ रही हो, लेकिन कई फैंस ऐसे भी हैं जो साथ में दोनों की जोड़ी की सराहना करते हुए नहीं थक रहे हैं'। एक अन्य यूजर ने तो ये तक कहा कि वह इस जोड़ी को देखकर काफी हैरान हैं। गोवा पार्टी में दोनों सिर्फ साथ में एन्जॉय करते हुए ही नहीं दिखाई दिए थे, बल्कि एक-दूजे संग कोजी होते हुए भी नजर आए। गोवा से लौटने के बाद दोनों को एयरपोर्ट पर अलग-अलग स्पॉट किया गया था।

यह भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia photos: विजय वर्मा से अफेयर की खबरों के बीच 'बाहुबली' एक्ट्रेस अभी भी वेकेशन के मूड में

यह भी पढ़ें: नए साल पर तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का हुआ था किस वीडियो वायरल, जानें कहा से शुरू हुईं इनकी लव स्टोरी !


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.