Move to Jagran APP

Tamannaah Bhatia photos: विजय वर्मा से अफेयर की खबरों के बीच 'बाहुबली' एक्ट्रेस अभी भी वेकेशन के मूड में

Tamannaah Bhatia photos तमन्ना भाटिया ने कई फिल्मों में काम किया है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। इसमें उन्हें बीच पर एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। वह काफी रिलेक्स लग रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 07 Jan 2023 04:50 PM (IST)Updated: Sat, 07 Jan 2023 04:50 PM (IST)
Tamannaah Bhatia photos: विजय वर्मा से अफेयर की खबरों के बीच 'बाहुबली' एक्ट्रेस अभी भी वेकेशन के मूड में
Tamannaah Bhatia photos: तमन्ना भाटिया फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Tamannaah Bhatia photos: फिल्म बाहुबली में नजर आने वाली तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें गोवा में वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। पहली तस्वीर में वह कैमरे की ओर देख रही हैं और उन्होंने कैजुअल ड्रेस पहन रखी है। वह काफी रिलैक्स नजर आ रही है। दूसरी वीडियो में कुछ निगलने का नाटक कर रही है और रील बना रही है। तीसरी तस्वीर में वह रेत पर बैठकर कॉफी पीती नजर आ रही है। चौथी में वह समुद्र की लहरों के बीच चाय पी रही है। पांचवी तस्वीर में उन्होंने एक फोटो को कॉपी किया है। सातवीं फोटो में वह एक पेंटिंग के पास खड़े होकर पोज दे रहे हैं।

loksabha election banner

तमन्ना भाटिया गोवा में हॉलीडे मना कर मुंबई वापस लौटी है

तमन्ना भाटिया हाल ही में गोवा में हॉलीडे मना कर मुंबई वापस लौटी है। इस अवसर की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्हें फोटोज में बीच पर चील करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'नए साल का स्वागत ऐसे कर रही हूं जैसे 2020 फ्री है।' एक पोस्ट में उन्होंने बताया है कि 2022 का समापन अच्छा हुआ है। उन्होंने बबली में काम किया और कांस फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया। वहीं, उन्होंने अपनी पहली मलयालम फिल्म भी साइन की थी और तबाही गाने में भी काम किया था। 2022 तमन्ना भाटिया के लिए काफी अच्छा रहा है।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने फोटो के साथ शेयर किया क्रिप्टिक नोट, ट्रोल्स ने कहा- रेखा-अमिताभ के बाद उर्वशी-ऋषभ की लव...

तमन्ना भाटिया ने फिल्म बाहुबली में दमदार भूमिका निभाई थी

तमन्ना भाटिया ने फिल्म बाहुबली में दमदार भूमिका निभाई थी। उन्होंने इस फिल्म के अलावा देवी, सायरा नरसिम्हा रेड्डी में भी काम किया है। इन दिनों वह विजय वर्मा के साथ अपने अफेयर को लेकर खबरों में है।

यह भी पढ़ें: Taylor Swift Cat Networth: टेलर स्विफ्ट की बिल्ली 800 करोड़ रुपये की मालकिन, दुनिया की सबसे अमीर पालतू नहीं

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं

दरअसल यह खबर आई थी कि वह और विजय वर्मा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर भी साथ स्पॉट किया गया था। वहीं, दोनों एक पार्टी में किस करते भी नजर आए थे। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.