Move to Jagran APP

Alena Khalifeh: कौन हैं एलीना खलीफेह, जिसने IIFA में सलमान खान को किया था प्रपोज? खूबसूरती पर हो जाएंगे फिदा

Who Is Alena Khalifeh अबू धाबी में आयोजित हुए अवॉर्ड फंक्शन आईफा 2023 में एक महिला ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को शादी के लिए प्रपोज किया था। क्या आप जानते हैं कि वह महिला कौन हैं? यहां जानें।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Tue, 30 May 2023 02:11 PM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 02:11 PM (IST)
Alena Khalifeh: कौन हैं एलीना खलीफेह, जिसने IIFA में सलमान खान को किया था प्रपोज? खूबसूरती पर हो जाएंगे फिदा
know about who is alena khalifeh journalist who proposed to salman khan at iifa 2023- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Who Is Alena Khalifeh: साल 2023 का आईफा कई मायनों में यादगार रहा। किसी ने अपने लुक से सुर्खियां बटोरी तो किसी ने अवॉर्ड जीतकर लाइमलाइट में जगह बनाई। वहीं, अवॉर्ड फंक्शन में एक महिला ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, इसकी वजह थी, उनका भरी महफिल में हिंदी सिनेमा के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान (Salman Khan) को शादी के लिए प्रपोज करना। आइए आपको बताते हैं वह महिला कौन हैं और उनका हॉलीवुड में क्या रुतबा है।

loksabha election banner

किस महिला ने सलमान खान को किया था प्रपोज?

26 मई 2023 को चर्चित अवॉर्ड फंक्शन 'इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स' (International Indian Film Academy Awards 2023) अबू धाबी के यास आईलैंड में आयोजित हुआ था। इस दौरान जब सलमान खान मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे, तब एक रिपोर्टर ने उन्हें अपने प्यार का इजहार किया और शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसकी वजह से भाईजान शर्म से लाल हो गए थे।

महिला ने सलमान खान के साथ बात करते हुए कहा था- "मैं आपसे सिर्फ एक सवाल पूछने के लिए हॉलीवुड से आई हूं। जब से मैंने आपको देखा है, मैं आपसे प्यार करने लगी हूं।" सलमान मजाक करते हुए कहते हैं कि शायद वह शाह रुख खान के बारे में बात कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस पर महिला ने जवाब देते हुए कहा था कि वह शाह रुख नहीं बल्कि सलमान खान के बारे में बात कर रही हैं। इसके बाद महिला ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते हुए कहा था- "सलमान खान, क्या आप मुझसे शादी करेंगे?" हालांकि, सल्लू मियां ने उनका प्रपोजल ठुकरा दिया था और कहा था-

"मेरी शादी के दिन बीत गए। आपको 20 साल पहले मिलना चाहिए था।"

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो सामने आया, लोग सलमान खान को प्रपोज करने वाली महिला के बारे में जानने के लिए बेताब हो गए। आइए आपको बताते हैं कि सलमान को दिल देने वाली महिला कौन हैं?

कौन हैं एलीना खलीफेह?

57 साल के सलमान खान को प्रपोज करने वाली महिला का नाम एलीना खलीफेह है। वह होस्ट, रिपोर्टर और डिजिटल क्रिएटर हैं। एलीना 'एके चैट्स' नाम का चैट शो होस्ट करती हैं। खूबसूरती में भी एलीना किसी से कम नहीं हैं।

Photo- Instagram/AlenaKhalifeh

सोशल मीडिया पर मौजूद उनकी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें किसी का भी दिल चुराने के लिए काफी हैं। इंस्टा पर उन्हें 92.6 हजार लोग फॉलो करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.