Move to Jagran APP

विक्की कौशल को इग्नोर करने के बाद सलमान खान ने लगाया गले, उधम सिंह एक्टर बोले- 'बातें कई बार इतनी बढ़ जाती हैं'

विक्की कौशल के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो वह इन दिनों फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 2 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 27 May 2023 10:26 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 10:28 AM (IST)
Photo Credit: salman khan vicky kaushal Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Vicky Kaushal Viral Video: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सलमान खान का एक वीडियो बीते दिनों काफी चर्चा में रहा था। सलमान आईफा 2023 की प्रेस कांफ्रेंस में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान विक्की भी वहां मौजूद थे।

दोनों का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सलमान के बाॅडीगार्ड ने विक्की कौशल को धक्का दिया और खुद एक्टर उन्हें सबके सामने इग्नोर करके आगे बढते नजर आए थे। हालांकि, ऐसा नहीं था। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर सलमान को खूब ट्रोल किया गया। ऐसे में अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खुद आगे बढ़कर विक्की को गले लगाते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इग्नोर के बाद सलमान ने विक्की ने लगाया गले

IIFA 2023 के दौरान एक और वीडियो सामने आया हैं इस वीडियो में सलमान खान आईफा के ग्रीन कारपेट पर खुद विक्की कौशल के पास जाकर उन्हें गले लगाते नजर आए। इस वीडियो को देखने के बाद साफ पता चल रहा है कि सोशल मीडिया पर विक्की को इग्नोर करने वाली खबर सलमान तक भी पहुंच ही गई। वीडियो देख फैंस फिर से खुश नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो पर विक्की कौशन ने किया रिएक्ट

सलमान खान के इग्नोर किए जाने और उनके बाॅडीगार्ड के धक्का देने वाली खबर पर विक्की कौशल ने रिएक्ट किया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वारयल होने के बाद जब इस पूरे मामले ने काफी तूल पकड़ ली तब विक्की ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया है।

विक्की ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, "ये सब फालतू की बातें हैं। इन सब पर बात करने का कोई फायदा नहीं है। जैसा दिख रहा है ऐसा कुछ भी नहीं था। इन बेकार की चीजों पर बातें करने का कोई मतलब नहीं है।" आपको बता दें कि इस बार आईफा 2023 को विक्की कौशल होस्ट करने वाले हैं। वहीं इस इवेंट को और खास बनाने के लिए उनका साथ अभिषेक बच्चन भी देंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.