Move to Jagran APP

कितना लम्बा होगा आमिर खान का ब्रेक? सलमान-शाह रुख के समझाने पर एक्टर ने दिया ये जवाब

Aamir Khan On Comeback बॉलीवुड अभिनेता आमिर ने पिछले साल फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई दिए थे। अभी तक एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा नहीं की है। सलमान खान और शाह रुख खान ने उन्हें कम ब्रेक लेने की सलाह दी है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Fri, 26 May 2023 05:59 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 05:59 PM (IST)
Salman Khan Shah Rukh Khan advised Aamir Khan to reduce break from Bollywood- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Aamir Khan Comeback: आमिर खान को हिंदी सिनेमा में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहा जाता है। जिस तरह के किरदार उन्होंने अपनी फिल्मों में निभाए हैं, वो काबिल-ए-तारीफ है। चाहे 'दंगल' में सख्त पिता बनना हो, 'पीके' में एलियन का किरदार निभाना हो या फिर '3 इडियट्स' में रैंचो बनकर ऑडियंस का दिल जीतना हो, आमिर खान ने अपने किरदार को जीया है।

हर साल बड़े पर्दे पर आमिर खान को देखने के लिए उनके चाहने वाले बेकरार रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' फिल्मों से थोड़ा दूर हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' से पहले आमिर 4 साल तक पर्दे से नदारद रहे। वापसी भी की, लेकिन फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई। अभी तक आमिर ने अपनी कोई अपकमिंग फिल्म की घोषणा भी नहीं की है। ऐसे में लोगों के मन में सवाल है कि आखिर कब आमिर पूरी तरह से फिल्मी दुनिया में वापसी करेंगे।

Photo- Instagram

कब फिल्मों में वापसी करेंगे आमिर खान?

सलमान खान, शाह रुख खान और आमिर खान एक-दूसरे के जिगरी यार हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों हाल ही में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर मिले। कहा जा रहा है कि इस दौरान सलमान और शाह रुख ने आमिर को फिल्मी दुनिया से ब्रेक खत्म करने के लिए कहा है। दोनों ने आमिर को मोटिवेट किया है कि वह जल्द से जल्द पूरी तरह इंडस्ट्री में वापसी कर ले। इस पर आमिर ने कहा है कि वह कुछ स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं, लेकिन अभी उनका काम करने का कोई मूड नहीं है।

4 साल बाद क्यों कमबैक रहा फेल?

आमिर खान ने 'पीके', 'दबंग', '3 इडियट्स', 'धूम 3' और 'गजनी' जैसी बैक-टू-बैक सुपरहिट फिल्में देने के बाद आमिर खान ने साल 2018 में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' (Thugs of Hindostan) में काम किया। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं। फिल्म को लेकर उम्मीद तो बहुत थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद आमिर खान ने 4 साल का ब्रेक लिया और 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के साथ बड़ पर्दे पर वापसी की।

Photo- Instagram

'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी, जिसमें आमिर के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) लीड रोल में थीं। 'लाल सिंह चड्ढा' से सभी को बहुत उम्मीद थी, क्योंकि आमिर 4 साल बाद अपनी उम्दा एक्टिंग के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे थे। हालांकि, सोशल मीडिया पर 'लाल सिंह चड्ढा' को बॉयकॉट करने की मांग उठी तो फिल्म की कमाई पर बुरा असर पड़ा। खैर, आमिर के चाहने वालों को उनके बॉलीवुड में कमबैक का इंतजार है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.