Move to Jagran APP

Fatima Sana Sheikh संग आमिर खान ने खेला पिकलबॉल गेम, सामने आया यह मजेदार वीडियो

आमिर खान और फातिमा सना शेख की बॉन्डिंग को कई बार अफेयर का नाम दिया गया है। उनके एक दूसरे को डेट करने के रूमर्स कई बार आ चुके हैं। हालांकि दोनों ने कभी इन खबरों पर हामी नहीं भरी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 24 May 2023 01:11 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 01:11 PM (IST)
Fatima Sana Sheikh संग आमिर खान ने खेला पिकलबॉल गेम, सामने आया यह मजेदार वीडियो
File Photo of Fatima Sana Sheikh and Aamir Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। 'दंगल' मूवी में बाप-बेटी बने आमिर खान और फातिमा सना शेख की इस मूवी के बाद अच्छी बॉन्डिंग हो गई। उन्होंने 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में भी साथ काम किया। आमिर और फातिमा की क्लोजनेस को लेकर अक्सर कई बातें बनती रही हैं।

loksabha election banner

उनके अफेयर की अफवाहें लंबे वक्त से हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इस तरह की खबरों पर हामी नहीं भरी है। इस बीच दोनों को एक साथ पिकलबॉल खेलते देखा गया।

आमिर-फातिमा ने खेला पिकलबॉल

आमिर और फातिमा का पिकलबॉल स्पोर्ट्स खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में रेड टीशर्ट और ब्लैक पैंट पहने आमिर खान बहुत फुर्ती के साथ गेम खेलते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, फातिमा ग्रे टी शर्ट और ब्लैक शार्ट्स में नजर आ रही हैं। दोनों ही बहुत स्मार्ट्ली और एनर्जी के साथ इस गेम को खेलते देखे जा सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

आमिर की बेटी से है अच्छी दोस्ती

फातिमा सना शेख और आमिर खान के अफेयर्स को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। इन बातों को ज्यादा तूल न देते हुए दोनों ने कभी भी अपनी बॉन्डिंग को प्रभावित नहीं होने दिया है। फातिमा खान परिवार की करीबी बताई जाती हैं। उनकी आमिर की बेटी आइरा से अच्छी दोस्ती है।

पिछले साल जब आइरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई की थी, तब फातिमा ने कपल के लिए प्यारा सा नोट शेयर किया था। उन्होंने आइरा की सगाई भी अटेंड की थी, जहां से एक्ट्रेस ने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं।

अफेयर की खबरों पर आमिर ने कही थी ये बात

फातिमा सना शेख संग अफेयर की खबरों पर एक बार आमिर खान ने रिएक्ट करते हुए इसे बकवास बताया था। उन पर आरोप था कि फातिमा सना शेख की वजह से वह किरण राव से अलग हुए। 2022 में एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस बारे में आमिर ने कहा था यह बिल्कुल गलत है। न तो उस वक्त उनकी लाइफ में कोई और था, न अब है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.