Move to Jagran APP

किसी ने किया रोमांस तो किसी ने दिखाया एक्शन, Katrina-Salman समेत इन सितारों ने टॉवल सीन कर मचाया फिल्मों में तहलका

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इसके ट्रेलर में एक्ट्रेस का एक टॉवल फाइट सीन देखा गया था जिसने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी लेकिन हम आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कोई एक्ट्रेस या एक्टर टॉवल में दिखाई दिया हो। इससे पहले भी कई सेलेब्स फिल्मों में टॉवल सीन करते दिखाई दे चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 21 Oct 2023 10:50 PM (IST)Updated: Sat, 21 Oct 2023 10:50 PM (IST)
इन सितारों ने फिल्मों में किया टॉवल सीन (Photo Credit: Screenshot)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉवल का अहम रोल रहा है। अक्सर फिल्मों में आप सभी ने सितारों को टॉवल में रोमांस या फिर अपना कोई अन्य एक्ट करते हुए देखा होगा। हर टॉवल सीन ने अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। हाल ही में, 'टाइगर 3' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है और इस फिल्म में कटरीना कैफ टॉवल पहनकर एक्शन करती हुई नजर आईं।

loksabha election banner

ट्रेलर में कटरीना की ये झलक देखकर हर कोई हैरान रह गया। फिल्म में कटरीना का एक्शन देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड है। अब हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने टॉवल में एक्ट करके उस सीन को सुपरहिट बनाया।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Trailer: कौन है ये लेडी जिसके साथ वायरल हुआ कटरीना कैफ का टावल फाइट सीन, हॉलीवुड में दिखा चुकी हैं दम

कटरीना कैफ

'टाइगर 3' का ट्रेलर आने के बाद कटरीना कैफ हर तरफ चर्चा का विषय बन गईं। अभिनेत्री ने अपने एक फाइट सीन से सबको चौंका दिया था, जिसमें वह सिर्फ एक तौलिया लपेटे हुए नजर आई थीं। हालांकि, यह क्लिप कुछ सेकंड की थी, लेकिन इसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। कुछ लोग इस दृश्य से इतने खुश हो गए कि केवल कैट के इस सीन को देखने के बाद पूरी जासूसी फिल्म देखने का विचार कर रहे हैं।

रणबीर कपूर

कटरीना के अलावा एक्टर रणबीर कपूर भी अपनी डेब्यू फिल्म में टॉवल का सीन दे चुके हैं। रणबीर ने फिल्म 'सावरिया' के सॉन्ग 'जब से तेरे नैना' में टॉवल का सीन किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन इस गाने ने रणबीर को बॉलीवुड हंक्स की लीग में शामिल कर दिया।

काजोल

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के बारे में बहुत कुछ लिखा और पढ़ा गया है, लेकिन यह काफी नहीं है। इस शानदार प्रेम कहानी के महत्वपूर्ण दृश्यों में से एक यह था कि काजोल एक गाने में टॉवल लपेटकर डांस करती नजर आई थीं। इस गाने में वे अपने सपनों के राजकुमार के बारे में सोच रही होती हैं। 'मेरे ख्वाबों में' गाना बॉलीवुड के सबसे यादगार टॉवल मोमेंट्स में से एक था।

सलमान खान

कुछ बेहद ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के अलावा, अभिनेता सलमान खान कुछ ट्रेडमार्क डांस स्टेप्स लाने के लिए जाने जाते हैं। पिछले कुछ वर्षों में बेहद लोकप्रिय ट्रैक में से एक उनकी 2004 की हिट फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' का गीत 'जीने के हैं चार दिन' है। इस गाने में सलमान ने टॉवल के साथ एक सदाबहार सिग्नेचर स्टेप दिया था, जिसे आज भी दोहराया जाता है।

परिणीति चोपड़ा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को भी बॉलीवुड के आइकॉनिक टॉवल मोमेंट्स की लिस्ट में जगह मिली है। उनकी 2013 की फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस', जो लिव-इन रिलेशनशिप की अवधारणा पर एक हल्का-फुल्का ड्रामा थी, उसमें परिणीति ने तौलिए के साथ डांस किया था। 'तेरे मेरे बीच में' गाने में को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी।

आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन

राजकुमार हिरानी की साल 2009 में आई फिल्म '3 इडियट्स' का सदाबहार गाना 'ऑल इज वेल' आज भी हर किसी को याद होगा। इस ट्रैक में आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन को टॉवल लपेटकर कॉलेज लाइफ का आनंद लेते हुए दिखाया गया था।

रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा

अगर लड़के ग्रुप टॉवल डांस का मजा ले सकते हैं, तो लड़कियां कैसे पीछे रह सकती हैं। साल 2000 में आई फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' ने अपने ट्रैक 'पिया पिया ओ पिया' से तहलका मचा दिया था। इस गाने में रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा जमकर डांस करती नजर आई थीं।

जूही चावला

जब दर्शकों ने साल 1994 की फिल्म 'ईना मीना डीका' में जूही चावला को इतने स्टाइलिश तरीके से तौलिया पहने देखा, तो निश्चित रूप से उनके होश उड़ गए। 'तौलिया में बाहर जाओगी तो हल्ला मच जाएगा' इसका टाइटल बिल्कुल सही था, क्योंकि जूही ने अपने फैंस के बीच खलबली मचा दी थी। यह निश्चित रूप से किसी हिंदी फिल्म में दिखाया गया तौलिए का अब तक का सबसे अच्छा और स्टाइलिश उपयोग था।

यह भी पढ़ें: जब कटरीना कैफ को डेट पर ले जाना चाहते थे Emraan Hashmi, खुल्लम खुल्ला एक्ट्रेस के लिए कही थी ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.