Move to Jagran APP

Vijay Sethupathi ने Katrina Kaif के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, 'मैरी क्रिसमस' टीम की ये तस्वीरें आईं सामने

Katrina Kaif Latest Pics मैरी क्रिसमस स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) का जन्मदिन कल यानी 16 जनवरी को सेलिब्रेट किया गया है। इस दौरान उन्होंने अपने 46वें बर्थडे को मैरी क्रिसमस फिल्म की टीम के साथ सेलिब्रेट किया है। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों को कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो अब चर्चा का विषय बन गई हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraWed, 17 Jan 2024 04:22 PM (IST)
Vijay Sethupathi  ने Katrina Kaif के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, 'मैरी क्रिसमस' टीम की ये तस्वीरें आईं सामने
सामने आईं विजय सेतुपति के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें- (Photo Credi-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vijay Sethupathi Birthday Celebration: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में अपने दमदार अभिनय से विजय सेतुपति ने हर किसी का दिल जीत लिया है। इस मूवी में विजय के साथ-साथ कटरीना कैफ ने कमाल की एक्टिंग से फैंस को जमकर एंटरटेन किया है।

16 जनवरी को विजय ने अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। खास बात ये ही कटरीना और मैरी क्रिसमस टीम के साथ विजय ने इस बर्थडे को मनाया है। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों को अब कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कटरीना संग मिलकर विजय मनाया जन्मदिन का जश्न

बुधवार को कटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में कटरीना, विजय सेतुपति, श्रीराम राघवन और संजय कपूर जैसी फिल्म हस्तियां नजर आ रही हैं। श्रीराम राघवन ने 'मैरी क्रिसमस' फिल्म का डायरेक्शन किया है, जबकि कटरीना, विजय और संजय इस मूवी में अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं।

ये फोटो विजय सेतुपति के बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं, जिनको देखकर ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। इन तस्वीरों के कैप्शन में कटरीना कैफ ने लिखा है-

''विजय सेतुपति के जन्मदिन, मैरी क्रिसमस को मिले प्यार और बतौर डायरेक्टर श्रीराम राघवन के 20 साल के सफर का जश्न मनाया गया।'' आलम है की कटरीना की तरफ से शेयर की गईं ये फोटो सोशल मीडिया पर अब फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

कैसा रहा 'मैरी क्रिसमस' का हाल

12 जनवरी को कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर 'मैरी क्रिसमस' को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है। सस्पेंस थ्रिलर के तौर पर 'मैरी क्रिसमस' को ऑडियंस की तरफ से ठीक-ठीक रिस्पॉन्स मिला है, जिसके चलते ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर अब तक एवरेज प्रदर्शन करने में सफल रही है।

गौर करें 'मैरी क्रिसमस' के रिलीज के 6 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क के मुताबिक अब तक ये मूवी 13 करोड़ का कारोबार ही कर पाई है।

ये भी पढ़ें- Merry Christmas Box Office: दूसरे दिन बढ़ी 'मैरी क्रिसमस' की कमाई की स्पीड, कर डाला इतने करोड़ का कलेक्शन