Move to Jagran APP

Merry Christmas Box Office: दूसरे दिन बढ़ी 'मैरी क्रिसमस' की कमाई की स्पीड, कर डाला इतने करोड़ का कलेक्शन

Merry Christmas Day 2 Collection कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म मैरी क्रिसमस कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ओपनिंग डे पर कटरीना की इस फिल्म को ठीक-ठाक शुरुआत मिली है। लेकिन रिलीज के दूसरे दिन भी मैरी क्रिसमस की कमाई में उछाल देखने को मिला है। आइए जानते हैं कि मैरी क्रिसमस ने दूसरे दिन कितना कलेक्शन कर लिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Sat, 13 Jan 2024 09:25 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jan 2024 10:18 PM (IST)
दूसरी दिन मैरी क्रिसमस की कमाई में आया इतना उछाल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Merry Christmas Box Office Collection Day 2: निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' की रिलीज का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। शुक्रवार को कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

loksabha election banner

ओपनिंग डे पर एवरेज कमाई के साथ खाता खोलने वाली 'मैरी क्रिसमस' के लिए रिलीज का दूसरा दिन राहत का सांस लेकर आया है। शनिवार को 'मैरी क्रिसमस' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला है। ऐसे में एक नजर इस फिल्म की दूसरे दिन की कमाई पर डालते हैं।

दूसरे दिन 'मैरी क्रिसमस' की कमाई में आया सुधार

नए साल की पहली बड़ी हिंदी फिल्म रिलीज के तौर पर लंबे समय से 'मैरी क्रिसमस' को लेकर सु्र्खियों का बाजार काफी गर्म रहा है। ऐसे में अब जब ये मूवी बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है तो यकीनन तौर पर उसकी बात होनी बनती है।

पहले दिन औसतन कमाई करने वाली 'मैरी क्रिसमस' के कलेक्शन में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला है। सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के आधार पर सेकेंड डे पर कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की इस मूवी ने करीब 3.72 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

हाालांकि फिल्म की कमाई के ये आंकड़े पूर्वानुमान हैं, असली आंकडे़ अभी आना बाकी हैं। लेकिन इससे ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'मैरी क्रिसमस' ने रिलीज के दूसरे दिन करीब दोगुनी कमाई कर हर किसी को हैरान कर दिया है।

ओपनिंग वीकेंड 'मैरी क्रिसमस' के लिए महत्वपूर्ण

अक्सर देखा जाता है कि निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्मों को ओपनिंग डे पर शुरुआत बेशक धीमी मिलती है, लेकिन ओवरऑल उनकी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर के सफल साबित होती हैं। उदहारण के तौर पर आप 'अंधाधुन और बदलापुर' जैसी फिल्मों का नाम ले सकते हैं।

'मैरी क्रिसमस' डायरेक्टर की एक और सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिससे ओपनिंग वीकेंड पर महत्वपूर्ण कलेक्शन की उम्मीद है। बता दें कि रिलीज के पहले दो दिन में 'मैरी क्रिसमस' ने अब तक करीब 6.27 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Merry Christmas Box Office Day 1: पहले दिन 'मैरी क्रिसमस' के खाते में आए इतने पैसे, जानें कटरीना की फिल्म का हाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.